प्रोड्यूसर अपनी पोजीशन का गलत इस्तेमाल करते हैं- एकता कपूर
प्रोड्यूसर अपनी पोजीशन का गलत इस्तेमाल करते हैं- एकता कपूर
Share:

बीते कई दिनों से ग्लैमर दुनिया में यौन उत्पीड़न को लेकर बातचीत हो रही है. इसके ऊपर हर कोई सेलिब्रेटी अपने-अपने अनुभव शेयर कर रहे है अब हाल ही में टीवी दुनिया की क़्वीन एकता कपूर ने भी यौन उत्पीड़न को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों का विषय बनी हुई है.

एकता का कहना है कि - बॉलीवुड में भी हार्वी विंस्टन मौजूद हैं. गौरतलब है कि, हार्वी विंस्टन हॉलीवुड दुनिया के एक मशहूर फिल्म निर्माता है जिन पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा था जो मीडिया में काफी लाइमलाइट में रहा है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब एकता कपूर से यौन शोषण के मुद्दे पर बातचीत की तो उन्होंने बताया कि, "बॉलीवुड में भी हार्वी विंस्टन मौजूद हैं. इस बात से कोई नहीं नकार सकता है कि, प्रोड्यूसर पावर वाले लोग होते हैं जो अपनी पोजीशन का गलत इस्तेमाल करते हैं. तो वहीं कुछ एक्टर्स भी हैं जो काम पाने के लिए अपनी सेक्सुअलिटी का इस्तेमाल करते हैं." 

एकता का कहना है कि, लोगों को पावर के बल पर तोलना नहीं चाहिए. ऐसा हमेशा सच नहीं होता जिनके पास पावर न हो वह पीड़ित ही हो. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, बीते दिनों पहले बॉलीवुड दुनिया के दिग्गज अभिनेता और एकता कपूर के पिता जीतेन्द्र पर उनकी चचेरी बहन ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. हालांकि, जीतेन्द्र ने इस बात को सिर्फ अफवाह मात्र बताया.

ये भी पढ़े

प्रियांक शर्मा को मिली बेघर होने की धमकी

जब जोकर बन बैठा ये टीवी स्टार

हिना खान ने शेयर किये अपने प्राइवेट मोमेंट्स

बॉलीवुड में हुई सपना की एंट्री, पहले गाने ने मचाई धूम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -