हिना खान ने शेयर किये अपने प्राइवेट मोमेंट्स
हिना खान ने शेयर किये अपने प्राइवेट मोमेंट्स
Share:

बिग बॉस फेम हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ वेकेशन एन्जॉय करने श्रीलंका गई हुई हैं. वैलेंटाइन डे के मौके पर श्रीलंका पहुंचे इस कपल ने अपने कुछ हसीन पलों को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. बिग बॉस फिनाले में पहुंची हिना खान बिग बॉस की ट्रॉफी नहीं जीत पाई थी, जिसका उन्हें कई समाय तक मलाल रहा. करीब एक महीने बाद वह अपने बॉयफ्रेंड का बर्थडे मानाने श्रीलंका पहुंची. इस खास मौके पर उन्होंने वैलेंटाइन्स डे को भी सेलिब्रेट किया.

बिग बॉस फिनाले में शिल्पा शिंदे से मिली हार के बाद वह कई दिनों तक सोशल मीडिया पर नहीं आई और ना ही किसी जगह उन्हें स्पॉट किया गया. लेकिन ट्विटर के एक लाइव सेशन के दौरान हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड ने शो के कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता और प्रियंक शर्मा से मिलने की बात कही थी. श्रीलंका में अपने वेकेशन एन्जॉय कर रही हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ अपने कुछ फोटोस को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

बिग बॉस में विनर न बनने से उन्हें इस कदर दुःख हुआ कि वह अर्शी खान द्वारा आयोजित की गई पार्टी में भी नहीं पहुंची. अर्शी खान के द्वारा इन्वाइट की गई पार्टी में हिना खान का इस तरह का रवैया वाकई हैरान कर देने वाला था. यहाँ तक कि हिना खान कलर्स चैनल द्वारा 'एंटरटेनमेंट की रात' में भी नहीं गई. जबकि हिना खान के अलावा इस पार्टी में विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा, अर्शी खान और बिग बॉस की विनर रही शिल्पा शिंदे ने शिरकत की थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड में हुई सपना की एंट्री, पहले गाने ने मचाई धूम

बॉलीवुड से टीवी में एंट्री करने जा रही हैं ये एक्ट्रेस

करिश्मा का ट्रेडिशनल लुक, अब बनेंगी टीवी की 'नागिन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -