बॉलीवुड में हुई सपना की एंट्री, पहले गाने ने मचाई धूम
बॉलीवुड में हुई सपना की एंट्री, पहले गाने ने मचाई धूम
Share:

बिग बॉस और सपना चौधरी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. बॉलीवुड मूवी 'वीरे दी वेडिंग' का पहला गाना इंटरनेट पर आ चूका है, लेकिन इसमें एक सरप्राइज एलिमेंट रखा गया है. वो यह है कि इस गाने में हरयाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस मूव्स दिखाती नज़र आएँगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह नया बॉलीवुड सॉन्ग हरयाणा के फेमस सॉन्ग 'हट जा ताऊ पाछे ने...' का रीमेक है. बिग बॉस के बाद सपना चौधरी को अब बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी मूवी में भी काम मिलने लगा है. बॉलीवुड मूवी 'वीरे दी वेडिंग' एक कॉमेडी मूवी है, जिसमें पुलकित सम्राट से लेकर कृति खरबंदा, जिमी शेरगिल, युविका चौधरी, सतीश कौशिक जैसे कई  कलाकार नज़र आएंगे.

जिस तरह सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी है, उसी प्रकार यह गाना भी इंटरनेट पर आते ही पॉपुलर हो चूका है. 24 घंटों से भी कम समय में सपना के इस गाने को 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फिलहाल यह अभी ट्रेंड पर चल रहा है, जिसमें सपना के बेहतरीन डांस मूव्स हैं. टी सीरीज के बैनर तले बनी इस मूवी को रजत बक्षी और प्रमोद गोंबर के साथ चंदन बक्षी और करण गोंबर ने प्रोड्यूस किया है.

 

फिल्म की स्टोरी बड़ी ही ज़ोरदार है जिसमें पुलकित सम्राट एक ऐसे इंसान का किरदार निभाते नज़र आएंगे, जिनकी ज़िन्दगी में कोई परेशानी नहीं है और वह सबकी मदद करते चलते हैं. लेकिन उनकी लाइफ में एक लड़की आती है जिससे उन्हें प्यार हो जाता है. बस तभी से उनकी परेशानियां स्टार्ट हो जाती हैं. अपने इस गाने से सपना बॉलीवुड में तो एंट्री मार चुकी हैं, अब आगे उनकी किस्मत कितनी चमकती है यह देखना दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गंगा और ब्रह्मपुत्र नदियों का अस्तित्व ख़तरे में

मूवी के फर्स्ट लुक में प्रिया की तरह आँख मारते नजर आए मोहनलाल

बॉलीवुड से टीवी में एंट्री करने जा रही हैं ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -