जेल में बिगड़ी भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर की तबियत, प्रियंका वाड्रा ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना
जेल में बिगड़ी भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर की तबियत, प्रियंका वाड्रा ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि सरकार की असहमति जाहिर करने की नीति कायरता की हद तक पहुंच चुकी है। बता दें कि प्रियंका भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को एम्स हॉस्पिटल में स्थानांतरित करने की मांग कर रही हैं। आजाद इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं और भीम आर्मी का कहना है कि आजाद का स्वास्थ्य इस समय ठीक नहीं है। इसके लिए उन्हें फ़ौरन इलाज की जरूरत है। 

गौरतलब है कि दिल्ली में आजाद के नेतृत्व में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में एक प्रदर्शन का आयोजन किया गया था, इस वजह से वो तिहाड़ जेल में बंद हैं।  प्रियंका गांधी ने चंद्रशेखर के जेल में बिगड़ते स्वास्थ्य को लेकर सरकार से उन्हें एम्स हॉस्पिटल में स्थानांतरित करने की मांग की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि असहमति और प्रदर्शनों का दमन करने की केंद्र सरकार की नीति अब कायरता की हद तक पहुंच चुकी है। उनके कार्यों में बुनियादी इंसानियत की कमी शर्मनाक है।

प्रियंका वाड्रा ने कहा कि आजाद को जेल में रखने का कोई आधार नहीं है। उनकी तबीयत इस समय ठीक नहीं है और उन्हें तत्काल  एम्स हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जाना चाहिए। इससे पहले भीम आर्मी ने शनिवार को आजाद की सेहत खराब होने को लेकर जानकारी दी थी। वहीं जेल के एक सीनियर अधिकारी ने इन बातों का खंडन करते हुए कहा है कि चंद्रशेखर बिल्कुल ठीक हैं और रुटीन चेकअप के दौरान भी इस तरह की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

पीएम मोदी ने किसानों को दिया न्यू ईयर गिफ्ट, 6 करोड़ किसानों के खाते में जमा हुआ पैसा

सामने आया मेकअप फिल्म का दूसरा पोस्टर, हॉट नजर आईं रिंकू राजगुरु

यहाँ नए साल के दिन पहनते हैं लाल अंडरवियर, जानिए अलग-अलग परम्पराएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -