सामने आया मेकअप फिल्म का दूसरा पोस्टर, सुन्दर नजर आईं रिंकू राजगुरु
सामने आया मेकअप फिल्म का दूसरा पोस्टर, सुन्दर नजर आईं रिंकू राजगुरु
Share:

मराठी फिल्म 'मेकअप ’की रिलीज की तारीख अब तक सामने नहीं आई है लेकिन इसके पोस्टर एक के बाद एक सामने आ रहे हैं. जी हाँ, वहीं हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म के स्टार्स रिंकू राजगुरु और चिन्मय उदगीर का एक नया पोस्टर शेयर किया है. इस फिल्म के दूसरे पोस्टर में, मराठी स्टार चिन्मय उदगीर को डॉक्टर की वेशभूषा में देखा जा सकता है और इसमें वह रिंकू राजगुरु को पूरवी का जांच करते दिखाई दे रहे हैं. रिंकू ने एक हाथ में पेय लिया है और दूसरे हाथ में मेकअप ब्रश लिया हैं.

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर को शेयर कर रिंकू ने लिखा है Makeup.@chinmayudgirkar .#poster2. वहीं एक फोटो शेयर कर रिंकू ने लिखा है अय काय बघतोय. आपको बता दें कि मराठी और बॉलीवुड सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता और लेखक, गणेश पंडित, जिन्होंने 'बाल्काडु', 'बंधन नायलॉन चे' 'येलो' और 'हिचकी' और 'लव यू ज़िन्दगी' जैसी कई बॉलीवुड फ़िल्में की हैं और यह फिल्म उनके क्रेडिट पर हैं. इस फिल्म में गणेश एक निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करने वाले हैं.

इस फिल्म को दीपक मुकुट, बी, बालाजी राव, हिरेन गाडा, नीरज कुमार बर्मन और अमित सिंह द्वारा निर्मित किया जाना है और केतन मारू और कलीम खान द्वारा सह-निर्मित है. इसी के साथ फिल्म को सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट, बाला इंडस्ट्रीज एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा और लिमिटेड, शेमारू एंटरटेनमेंट लिमिटेड और ग्रीन एप्पल मीडिया भी इसमें शामिल है. यह फिल्म 7 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी.

सामने आया फिल्म 'भयभीत' का पहला पोस्टर, डराते नजर आए सुबोध भावे

जल्द ही मराठी फिल्म 'विकुन टाक' में नजर आएँगे चंकी पांडेय

पति संग रोमांटिक हुईं मराठी अभिनेत्री प्रिया बापट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -