यूपी में डेंगू और वायरल बुखार से 100 लोगों की मौत, प्रियंका बोली- सरकार ने कोरोना से क्या सीखा ?

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले और कुछ अन्य जिलों में वायरल और डेंगू बुखार से कई लोगों की मौत होने पर चिंता जताई है. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि लोगों को हरसंभव स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराई जाए और बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए ठोस कदम उठाए जाएं.

उन्होंने यह भी पुछा कि क्या उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान पैदा हुई स्थिति से कोई सबक नहीं लिया? कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका ने ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में वायरल बुखार से 100 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर पर फ़ौरन ध्यान देने की जरूरत है. क्या राज्य सरकार ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान अपने त्रासदीपूर्ण प्रबंधन के भयावह परिणामों से कोई सबक नहीं लिया है?

प्रियंका ने कहा कि सभी संभव संसाधनों का इस्तेमाल प्रभावित लोगों को स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए करने का निर्देश दिया जाए और आगे इस बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए ठोस कदम उठाए जाएं. बता दें कि फिरोजाबाद में वायरल एवं डेंगू बुखार से मरने वालों की तादाद बढ़कर 47 हो गयी, जबकि डीएम ने मामले में लापरवाही बरतने पर तीन चिकित्सकों को सस्पेंड कर दिया हैं. सदर विधानसभा सीट के MLA मनीष असीजा का दावा है कि मरने वालों की तादाद 61 पहुंच गई है.

पीएम मोदी ने पुतिन को कहा शुक्रिया, बोले- मुश्किल वक्त में हमेशा साथ रहा रूस

'बंगाल पुलिस देखती रही और लूट मचाते रहे ममता के कार्यकर्ता...', सीएम बनर्जी को अधीर रंजन की चिट्ठी

'अपना घर मुझे 99 साल के लिए लीज पर दें सीतारमण ?', आखिर चिदंबरम ने वित्त मंत्री से क्यों किया ये सवाल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -