'सोने की चिड़िया' को खोखला कर बेचने का काम कर रही भाजपा सरकार- प्रियंका वाड्रा
'सोने की चिड़िया' को खोखला कर बेचने का काम कर रही भाजपा सरकार- प्रियंका वाड्रा
Share:

नई दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार द्वारा देश के कई महत्वपूर्ण सरकारी संस्थानों को बेचने और निजी हाथों में देने के मुद्दे पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "जहां डाल-डाल पर सोने की चिड़िया करती है बसेरा, वो भारत देश है मेरा। हमारे संस्थान हमारी शान हैं। ये ही हमारी 'सोने की चिड़िया' हैं। बीजेपी ने वादा तो देश बनाने का किया था लेकिन काम भारत के बेहतरीन संस्थानों को खोखला कर उन्हें बेचने का कर रही है। दुखद।"

दरअसल प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में सरकारी एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया और सरकारी तेल रिफाइनरी भारत पेट्रोलियम कोर्पोरेशन की तरफ संकेत किया है। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने एक साक्षात्कार में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था कि सरकार चाहती है मार्च तक एयर इंडिया और भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड को बेचने की प्रक्रिया पूरी कर ली जाए।

सीतारमण ने यह भी कहा कि इन्हें बेचने से इस वित्त वर्ष में 1 लाख करोड़ का लाभ होगा। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अपन इंटरव्यू में कहा था कि सरकार ने गत वर्ष भी एयर इंडिया को बेचने की योजना बनाई थी, किन्तु उस वक़्त निवेशकों इसे खरीदने में ज्यादा उत्साह नहीं दिखाया था। यही कारण है कि एयर इंडिया बेचा नहीं जा सका।

शिवसेना का भाजपा पर हमला, कहा- किसानों की हाय ना ले सरकार

पाकिस्तान में हिन्दू समाज शादी मुसीबत में पड़ी, आखिर क्या है पूरा मामला

JNU छात्रों एक विरोध प्रदर्शन पर आज दो बड़ी मीटिंग, फीस वृद्धि को लेकर होगी चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -