JNU छात्रों एक विरोध प्रदर्शन पर आज दो बड़ी मीटिंग, फीस वृद्धि को लेकर होगी चर्चा
JNU छात्रों एक विरोध प्रदर्शन पर आज दो बड़ी मीटिंग, फीस वृद्धि को लेकर होगी चर्चा
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्नसिटी (JNU) में फीस वृद्धि को लेकर चल रहे विद्यार्थियों के आंदोलन के तहत आज दो बैठकें होनी है. आज सुबह 10.30 बजे जेएनयू में छात्र प्रतिनिधियों की मीटिंग होनी है. वहीं दोपहर 3 बजे जेएनयू के सभी हॉस्टलों के अध्यक्षों की मीटिंग होगी. वहीं आज गृह मंत्रालय द्वारा बनाई गई हाई पावर कमेटी के साथ जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी स्टूडेंट यूनियन की भी बैठक होनी है. 

यह बैठक भी सुबह 10.30 बजे होगी. जेएनयू (JNU) विरोध मामले में दिल्ली पुलिस ने धारा 144 तोड़ने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने किशनगढ़ थाने में मामला दर्ज किया है. इस विरोध प्रदर्शन में दिल्ली के पुलिस के 30 जवान और जेएनयू के 15 छात्र जख्मी हुए थे. बता दें फीस वृद्धि के खिलाफ सोमवार (18 नवंबर) को जेएनयू विद्यार्थियों ने संसद तक पैदल मार्च किया था.

इस दौरान पुलिस ने छात्रों के मार्च को रोकने के लिए जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था की थी. JNU के परिसर के बाहर धारा 144 लगाई गई थी और यूनिवर्सिटी के गेट पर बैरिकेड भी लगाए थे. किन्तु छात्र यूनिवर्सिटी से बाहर निकल आए और संसद की ओर मार्च करने लगे. छात्रों के विरोध प्रदर्शन की वजह से सफदरजंग अस्पताल, अरविंदो मार्ग, एम्स और सफदरजंग मकबरे के पास के क्षेत्रों में भारी जाम की स्थिति पैदा हो गई. 

Tata Steel : 3000 से ज्यादा नौकरियां है खतरों में, शुरू हो गई है छटनी

केवल झूठ ही नहीं इन चीजों में भी माहिर होते है पुरुष, जानिए क्या है पूरा सच

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने रचा इतिहास, बनी 9 लाख करोड़ के मार्केट कैपिटल वाली देश की पहली कंपनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -