प्रियंका ने चुनाव प्रचार के दौरान सुनाई कछुए की कहानी, लोगों से कहा- जागरूक बनें
प्रियंका ने चुनाव प्रचार के दौरान सुनाई कछुए की कहानी, लोगों से कहा- जागरूक बनें
Share:

चित्रकूट: 2019 लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 9 प्रदेशों की 71 लोकसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है. इन सबके बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को चित्रकूट के उम्मीदवार बालकुमार पटेल के समर्थन में वोट मांगे. प्रियंका गांधी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और भाजपा पर हमला बोला. उन्होंने कहा है कि गत 3 महीनों से यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान मुझे धरातल पर बेरोजगारी दिखाई दी है. आशा बहुओं और आंगनबाड़ी के कर्मचारियों को तनख्वाह नहीं मिल रही है. 

इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने स्टेज से पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए एक कहानी भी सुनाई. उन्होंने कहा कि एक तालाब में कछुओं का अहंकारी राजा रहता था. उसने अपने मंत्री से सवाल किया कि कहां तक मेरा राज्य है. मंत्री ने कहा कि जहां तक आप देख पाते हैं, वहां तक आपका ही राज्य है. राजा ने कहा कि मुझे तो तालाब और कुछ कछुए ही दिखाई दे रहे हैं. फिर राजा ने कछुओं को बुलाकर एक दूसरे पर चढ़ा दिया. इससे राजा को खेत दिखाई देने लगे. सबसे नीचे वाला कछुआ भूखा था. उसने कहा कि मैं और बोझ नही उठा सकूंगा. नीचे वाले कछुए ने डकार मारी तो सारे कछुए गिर पड़े. मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आप जागरूक हों और सरकार से कहें कि आप और बोझ नही सहेंगे.

प्रियंका गाँधी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप ऐसी सरकार लाएं जो आपका बोझ उतार सके. उन्होंने कहा कि ये लोग चुनाव के समय किसान सम्मान योजना का प्रचार करते हैं. वर्ष में 6,000 रुपये देकर यह सरकार किसानों का सम्मान नहीं बल्कि तिरस्कार कर रही है. उन्होंने कहा कि देश के प्रत्येक गरीब परिवार को कांग्रेस सरकार वार्षिक 72 हजार रुपए देगी. उन्होंने कहा है कि मध्य प्रदेश में 3 दिन में किसानों का कर्ज माफ कर दिया गया. ये वादा भाजपा के 15 लाख की तरह झूठा नही है.

खबरें और भी:-

सनी देओल ने दिया अपना पहला राजनितिक भाषण, कहा ये ढाई किलो का हाथ जब ...

वाराणसी से पीएम मोदी को टक्कर देगा सेना का ये बर्खास्त जवान, सपा ने दिया टिकट

पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहता है अतीक अहमद, अदालत ने दिया झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -