सनी देओल ने दिया अपना पहला राजनितिक भाषण, कहा ये ढाई किलो का हाथ जब ...
सनी देओल ने दिया अपना पहला राजनितिक भाषण, कहा ये ढाई किलो का हाथ जब ...
Share:

गुरदासपुर: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल, पिता धर्मेंद्र के नक्शेकदम पर हैं. धर्मेंद्र भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर लोकसभा सांसद रह चुके हैं. सोमवार को सनी देओल ने पंजाब की गुरुदासपुर संसदीय सीट से भाजपा और अकाली गठबंधन के प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. बताते चलें कि धर्मेंद्र भाजपा के टिकट पर बीकानेर लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं.

हाल ही में भाजपा में शामिल होने के बाद सोमवार को सनी देओल पूरी तरह से सियासी रंग में नजर आए. उन्होंने सोमवार को ठेठ पंजाबी और फ़िल्मी अंदाज में गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र की रैली में अपना पहला राजनीतिक भाषण दिया. सनी देओल ने अपनी फिल्म का मशहूर डायलॉग बोलते हुए कहा कि, "ये ढाई किलो का हाथ जिस पर पड़ता है वो उठता नहीं उठ जाता है. जानते हो मुझे ये ताकत आप सब के यकीन और प्रेम से मिली है. मैं यहां पर आया हूं, क्योंकि आप लोगों ने ही मुझे यहां पर बुलाया है."

सनी देओल ने कहा कि, "मेरे पापा ने मुझसे कहा था कि पंजाब के हर बंदे के दिल में तू बैठा है, वहां जा, वहां तुझे ढेर सारा प्यार मिलेगा. लेकिन आप लोगों से कहीं अधिक प्यार मैं आपको करता हूं और तहे दिल से करता हूं. सियासत के बारे में मुझे इतना नहीं पता, लेकिन मैं सच्चा देशभक्त हूं और मैं आपसे कोई वादा करने नहीं आया हूं."

खबरें और भी:-

वाराणसी से पीएम मोदी को टक्कर देगा सेना का ये बर्खास्त जवान, सपा ने दिया टिकट

पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहता है अतीक अहमद, अदालत ने दिया झटका

ABCD वाले बयान पर मेनका गाँधी को चुनाव आयोग ने दी चेतावनी, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -