पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहता है अतीक अहमद, अदालत ने दिया झटका
पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहता है अतीक अहमद, अदालत ने दिया झटका
Share:

प्रयागराज: पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद को शीर्ष अदालत से एक तगड़ा झटका लगा है. वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए पैरोल की याचिका लगाई थी, जिसे अदालत ने आज (29 अप्रैल) को ठुकरा दिया है. जानकारी के अनुसार, प्रयागराज की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट ने अतीक अहमद की अर्जी को खारिज कर दिया है. 

अतीक अहमद प्रयागराज (इलाहाबाद) की नैनी सेंट्रल जेल में सजा काट रहा है. उनके खिलाफ पहले ही विशेष अदालत में 26 आपराधिक मामले विचाराधीन हैं. इससे पहले अतीक अहमद के वकीलों ने जानकारी देते हुए बताया था कि पूर्व सांसद ने वाराणसी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पत्र हासिल कर लिया है. हालांकि, जेल में कैद होने के कारण अतीक के लिए चुनाव प्रचार संभव नहीं होगा. इसलिए एक नई याचिका अदालत में दाखिल कर थोड़े समय के लिए जमानत की गुजारिश की थी. 

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के तौर पर वाराणसी से चुनाव मैदान में हैं. वे यहां से निवर्तमान सांसद भी हैं. वहीं फूलपुर से सांसद रह चुके बाहुबली नेता अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन ने कहा था कि अतीक ने इच्‍छा व्यक्त की है कि वह वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ें और अदालत से पैरोल नहीं मिलती है तो वे जेल से ही चुनाव लड़ेंगे. 

खबरें और भी:-

ममता के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कह- खिसक चुकी है दीदी की जमीन, 40 TMC MLA हमारे संपर्क में ...

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- अगर 'दीदी' जीतीं, तो बंगाल में घुस जाएगा ISIS

बंगाल में बाबुल सुप्रियो पर हुआ हमला, स्मृति ईरानी ने ममता सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -