डॉ भंडारी के निधन पर भावुक हुई प्रियंका वाड्रा, कहा- उन्होंने मेरी और राहुल की डिलीवरी कराई थी
डॉ भंडारी के निधन पर भावुक हुई प्रियंका वाड्रा, कहा- उन्होंने मेरी और राहुल की डिलीवरी कराई थी
Share:

लखनऊ: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल की सीनियर डॉक्टर और स्त्री रोग विशेषज्ञ एसके भंडारी का कोरोना वायरस के चलते देहांत हो गया है। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एसके भंडारी के निधन पर शोक जताया है। इस दौरान प्रियंका गांधी ने बताया कि एसके भंडारी ने ही मेरे भाई (राहुल), मेरी, मेरे बेटे और मेरी बेटी की डिलीवरी कराई थी।

प्रियंका गांधी ने भावुक होते हुए ट्वीट लिखा कि, 'डॉ. एसके भंडारी, सर गंगाराम अस्पताल की पूर्व डॉक्टर, जिन्होंने मेरे भाई, मेरी, मेरे बेटे और मेरी बेटी की डिलीवरी कराई, उनका आज देहांत हो गया। यहां तक ​​कि सत्तर की आयु में भी वह सुबह-सुबह खुद अस्पताल पहुंच जाती थीं। अंत तक उन्होंने अपनी हर महान गुण को कायम रखा। एक महिला जिसका मैं हमेशा सम्मान करती और प्रशंसा करती थी। एक दोस्त जिसे मैं हमेशा याद रखूंगी।'

दिल्ली में कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगता नज़र आ रहा है। गुरुवार को जारी बुलेटिन के अनुसार, दिल्ली में बीते 24 घंटे के दौरान संक्रमण के 10,489 नए केस दर्ज किए गए हैं। यहां पॉजिटिविटी रेट 14.24 फीसद है। वहीं एक दिन में 308 लोगों ने कोरोना की वजह से अपनी जान गंवाई है। बीते 24 घंटे में 15,189 लोग कोरोना से स्वस्थ हुए हैं। नए मामलों की तुलना में स्वस्थ होने वाले मरीजों की तादाद अधिक है।

 

इजरायल के पूर्व रक्षा मंत्री नफ्ताली बेनेट ने गठबंधन सरकार बनाने के लिए की पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से चर्चा

पंजाब के मुस्लिमों को मिला 'ईद' का तोहफा, राज्य का 23वां जिला बना मालेरकोटला

अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों के लिए फिर से खुलेगा ग्रीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -