अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों के लिए फिर से खुलेगा ग्रीस
अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों के लिए फिर से खुलेगा ग्रीस
Share:

ग्रीस अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों के लिए फिर से खुल जाएगा, जिन्हें शुक्रवार से कोरोना के खिलाफ टीका लगाया गया है, पर्यटन मंत्री हैरी थियोहरिस ने कहा। पिछले साल चुनौती थी कि पर्यटन उद्योग, राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था का एक स्तंभ, दशकों तक जीवित रहे, अधिकारी ने आशावाद व्यक्त करते हुए कहा कि 2021 इस क्षेत्र के लिए एक बेहतर वर्ष होगा। सबसे बड़ा दांव सुरक्षा में खोलना है, थियोहारिस ने गुरुवार को "ऑल यू वांट इज ग्रीस" आदर्श वाक्य के तहत ग्रीक राष्ट्रीय पर्यटन संगठन के नए विज्ञापन अभियान के शुभारंभ के लिए एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा। 

थियोहारिस ने कहा, सरकार की योजना के तहत, ग्रीस जाने वाले यात्रियों को कोरोना के खिलाफ टीकाकरण का प्रमाण पत्र, कोरोनावायरस से ठीक होने का प्रमाण पत्र या हाल ही में नकारात्मक परीक्षण प्रस्तुत करना चाहिए। 1 जून से, यूरोपीय संघ (ईयू) का ग्रीन पास यात्रा की सुविधा के लिए चालू होगा। 

मंत्री के अनुसार, यूरोपीय संघ के सदस्य राज्यों में रहने वाला कोई भी व्यक्ति अपने टीकाकरण की स्थिति, परीक्षण के परिणाम और क्या वे एक संक्रमण से उबर चुके हैं, प्रदर्शित करने के लिए एक डिजिटल स्वास्थ्य पास प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

जो बिडेन ने पुतिन के साथ बातचीत में साइबर अपराध को लेकर कही ये बात

इस्राइल-गाजा का मुकाबला खत्म होने में लगेगा समय: प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू

स्पेनी संसद ने जलवायु परिवर्तन पर कानून को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -