अपनी सासु माँ के डांस वीडियो पर बहु प्रियंका ने ऐसे किया रिएक्ट
अपनी सासु माँ के डांस वीडियो पर बहु प्रियंका ने ऐसे किया रिएक्ट
Share:

बॉलीवुड में प्रियंका की शादी की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं. प्रियंका चोपड़ा की सगाई की तस्वीरें और वीडियो अब भी खत्म नहीं हो रहे हैं उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. प्रियंका की सगाई के दौरान का एक वीडियो कुछ समय से वायरल हो रहा है जिसमे निक जोनस की मॉम और प्रियंका की मॉम दोनों ही जमकर डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं. इस वीडियो को काफी लम्बे समय से इंस्टाग्राम पर वायरल किया जा रहा है और अब इस वीडियो पर प्रियंका का रिएक्शन आ गया है.

अपनी ढेरों गर्लफ्रेंड के लिए जो किया क्या प्रियंका के लिए भी कुछ ऐसा करेंगे निक जोनस ?

जी हाँ, प्रियंका ने अपनी माँ और अपनी सासु माँ के डांस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं. प्रियंका ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है 'लव' 'मुंडे दी माँ' इस तरह के कमेंट्स पर निक की मॉम को अपनी बहु पर बहुत प्यार आया होगा यह तो तय है. आपको बता दें कि यह वीडियो निक जोनस की मॉम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है Thank you @madhumalati for being patient with my lack of dance skills! I miss you. #engagementparty अब इस वीडियो पर निक जोनस के कमेंट का इंतज़ार है.

तो क्या इस फिल्म के लिए प्रियंका ने छोड़ा सलमान का साथ

आपको बता दें कि निक और प्रियंका की शादी की खबरें भी इन दिनों लगातार जोर पकड़े हुए है. खबरों की मानें तो दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. फिलहाल प्रियंका के इस कमेंट ने सभी के दिलों को जीत लिया है और प्रियंका की यह तारीफ़ निक की माँ को खूब पसंद आई है.

बॉलीवुड अपडेट्स

इस वीडियो के माध्यम से निक जोनस ने समेटी अपनी पुरानी यादें

शादी के बाद निक प्रियंका को नहीं करने देंगे यह काम..!!!

अपने मंगेतर की फोटो शेयर कर प्रियंका ने की चुम्मे की बरसात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -