शादी के बाद निक प्रियंका को नहीं करने देंगे यह काम..!!!

Aug 30 2018 12:21 PM
शादी के बाद निक प्रियंका को नहीं करने देंगे यह काम..!!!

बॉलीवुड में इन दिनों लगातार शादी की खबरें आ रहीं हैं. बॉलीवुड के कई ऐसे कपल्स हैं जो शादी के लिए तैयार हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बॉलीवुड का यह साल शादियों का ही है तभी लगातार इस साल शादियों की खबरें आ रहीं हैं. इस साल की शुरुआत में सोनम कपूर ने शादी की और उसके बाद तो जैसे शादियों का मेला ही लग गया. सोनम के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी अपने बॉयफ्रेंड से शादी की और उसके बाद मिलिंद सोमन ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता से शादी की और फिर बहुत से टीवी स्टार्स ने भी अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की. हॉलीवुड में भी शादी का सिलसिला चल पड़ा और हॉलीवुड में भी इस साल बहुत सी शादियां हुईं.

बेटी की शादी में झूमने को तैयार प्रियंका की मां, वीडियो वायरल

अब खबरें यह आ रहीं हैं कि जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने बॉयफ्रेंड रणबीर सिंह से शादी करने वाली हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा भी अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी के लिए तैयार हैं. निक और प्रियंका की तो सगाई भी हो चुकी है और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सगाई के बाद निक और प्रियंका को बार-बार साथ में देखा जा रहा है और दोनों ज्यादा से ज्यादा एक-दूजे को वक्त दे रहे हैं ताकि दोनों एक-दूजे को समझ सकें. ऐसे में खबरें यह भी आ रहीं हैं कि निक ने प्रियंका को शादी के बाद किसी भी पराये मर्द को किस करने के लिए मना कर दिया है. जी हाँ, खबरों की मानें तो निक ने प्रियंका के सामने यह कंडीशन रखी है कि वह शादी के बाद मूवीज में इंटिमेट सीन्स नहीं देंगी और ना ही अपने किसी को-स्टार को किस करेंगी.

ग्रह-नक्षत्र की यह चाल बिगाड़ देगी निक और प्रियंका का रिश्ता

अब यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो प्रियंका ही बता सकती हैं लेकिन अगर यह बात सच है तो देसी गर्ल के साथ गलत हो रहा है क्योंकि वह इंटिमेट सीन्स की वजह से खूब पॉपुलर हैं और उनके इंटिमेट सीन्स को लोग देखना भी पसंद करते हैं. अब अगर देसी गर्ल इंटिमेट सीन्स नहीं करेंगी तो उनकी फ़िल्में हिट कैसे होंगी..?

बॉलीवुड अपडेट्स

अपने मंगेतर की फोटो शेयर कर प्रियंका ने की चुम्मे की बरसात

अपनी ढेरों गर्लफ्रेंड के लिए जो किया क्या प्रियंका के लिए भी कुछ ऐसा करेंगे निक जोनस ?

तो क्या इस फिल्म के लिए प्रियंका ने छोड़ा सलमान का साथ

?