अपनी ढेरों गर्लफ्रेंड के लिए जो किया क्या प्रियंका के लिए भी कुछ ऐसा करेंगे निक जोनस ?

Aug 29 2018 08:07 PM
अपनी ढेरों गर्लफ्रेंड के लिए जो किया क्या प्रियंका के लिए भी कुछ ऐसा करेंगे निक जोनस ?

अमेरिकी सिंगर निक जोनस अपनी गर्लफ्रेंड्स के लिए गाने लिखने की वजह से भी काफी मशहूर रहे है. निक की प्रियंका से पहले जितनी गर्लफ्रेंड्स रही हैं उनके लिए निक ने खुद गाने गाये व लिखे हैं. अब सवाल यह उठता है कि क्या निक अपनी होने वाली पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए भी गाने लिखेंगे. हालाँकि आज हम नजर डालेंगे निक ने अपनी किन गर्लफ्रेंड के लिए गाने लिखे है उन पर...

माईली सायरस के लिए गाया वेडिंग बेल

माईली सायर एक अमेरिकी सिंगर हैं, निक और माईली बहुत समय पहले एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. निक ने वेडिंग बेल गाना भी लिखा था.

सेलिना गोमेज़ के लिए गाया एरिया को

निक ने हल ही में एरिआ कोड गाना रिलीज किया था जिसमें कुछ गाने के शब्द सेलिना गोमेज़ के एक गाने से मेल खा रहे हैं. इस पर फैंस का मानना है कि निक ने यह गाना सेलिना के लिए ही गाया था जिसमें वह कह रहे हैं, "कि मैं कभी तुम्हारे लिए अच्छा नहीं था.

रीता ओरा के लिए गाया वट डू यू मीन

गायिका रीता के अनुसार वह निक के साथ रिलेशनशिप में कभी थी ही नहीं. लेकिन निक ने उनके लिए भी एक गाना लिखा था जिससे यह पता लगाना मुश्किल नहीं की वह गाना उनके लिए नहीं है. उन्होंने वट डू यू मीन गाना गाया था. 

ओलिविया कल्पो के लिए गाया शैंपेन प्रॉब्लम एंड जेलिसी

निक और पूर्व मिस यूनिवर्स ओलिविया फ्रांसिस कल्पो 2 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. इस गाने के बोल कुछ शैंपेन की बॉटल पर बेस्ड है. यह गाना निक ने ओलिविया से ब्रेकअप होने के बाद रिलीज किया था.  

हॉलीवुड अपडेट्स...

25 साल का रिश्ता पल भर में खत्म, इन हॉलीवुड बहनों के माता-पिता ने लिया तलाक

जन्मदिन विशेष : डांस का बादशाह माइकल जैक्सन इस भारतीय सिंगर के डांस का था कायल...

इस एक्ट्रेस को नही शर्मिंदगी की परवाह, खुलेआम मचाई इंटरनेट पर सनसनी

हॉलीवुड स्टार सेलेना गोमेज, इंस्टाग्राम का एक पोस्ट 35 लाख का

?