तो क्या इस फिल्म के लिए प्रियंका ने छोड़ा सलमान का साथ

तो क्या इस फिल्म के लिए प्रियंका ने छोड़ा सलमान का साथ

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से हॉलीवुड में सक्रीय थीं. प्रियंका सलमान खान की फिल्म भारत के जरिए लम्बे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक करने को तैयार थीं लेकिन अचानक ही उन्होंने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला लेकर सभी को हैरान कर दिया. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि प्रियंका ने एक और बॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है. सूत्रों की माने तो प्रियंका अगले साल विशाल भरद्वाज की फिल्म में नजर आ सकती हैं.

इस बात की पुष्टि खुद विशाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान की है. उन्होंने कहा कि 'प्रियंका और मैं, हम दोनों मिलकर साथ में काम करना चाहते थे. हम फिर साथ में फिल्म कर रहे हैं. फिल्म पर काम 2019 से शुरू होने वाला है.' सुनने में आया है कि विशाल भारद्वाज की ये आगामी फिल्म शेक्सपियर के कॉमेडी नॉवेल Twelfth Night पर बेस्ड होगी. हालाँकि अब तक इस फिल्म को लेकर और ज्यादा कुछ जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका और विशाल साथ में काम करने वाले हो बल्कि इससे पहले भी दोनों 'कमीने' और 'सात खून माफ़' जैसी फिल्मों में एक-साथ काम कर चुके हैं. उनकी फिल्म सात खून माफ़ तो सुपरहिट साबित हुई थी. वही ऐसी भी ख़बरें सुनने में आई थी कि प्रियंका एक्टर फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ में भी नजर आने वाली हैं. खैर अब तो पिगी चोप्स के फैंस को जल्द ही उनके बॉलीवुड में कमबैक का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

ग्रह-नक्षत्र की यह चाल बिगाड़ देगी निक और प्रियंका का रिश्ता

सगाई के बाद पहली बार अमेरिका की सड़को पर नज़र आई ये जोड़ी !

इन भोजपुरी गानों का अकेले में ही लें मजा...

?