प्रियंका और निक के बारे में सबकुछ जानती थी यह शख्सियत
प्रियंका और निक के बारे में सबकुछ जानती थी यह शख्सियत
Share:

पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। 18 अगस्त को हुई सगाई के बाद से यह मीडिया का हॉट टॉपिक बन चुके हैं। आपको बता दें निक ने इसी साल प्रियंका को 18 जुलाई को उनके बर्थ डे पर प्रपोज किया था। इसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे थे कि इन दोनों के बीच  कुछ हैं। अंत: यह खुलासा हो गया कि दोनों एक-दूसरे का डेट कर रहे हैैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने ​प्रियंका और निक के बारे में खुलासा किया है जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया।  

तैमूर की पॉपुलैरिटी को लेकर भड़के उनके पापा, कह दी बड़ी बात

प्रियंका ने परिणीति को पहले ही बता दिया था​ कि निक ने उन्हें प्रपोज किया है। आपको बता दें की प्रियंका ने परिणीति को रात को 3 बजे  वीडियो कॉल करके अपनी सारी बाते बताई थी। उस वक्त निक और प्रियंका दोनों  साथ में ही थे। परिणीति पहली शख्स थी जिसे प्रियंका ने सबकुछ बताया था। प्रियंका ने वीडियो कॉल के जरिए परिणीति को अपनी रिंग भी दिखाई थी। यह सब देखते ही परिणीति बहुत इमोशनल हो गई थी और वह रोने भी लग गई थी।

इस अंदाज में हिना ने मनाया अपना जन्मदिन

गौरतलब है ​इन दिनों परिणीति लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। वहीं प्रियंका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्काय इज पिंक' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह आखिरी बार​ फिल्म 'पद्मावत' में नज़र आईं थीं। इसमें उनकी ​​एक्टिंग को काफी सराहा गया था। इसके बाद वह फिल्म भारत में भी नज़र आने वाली थी लेकिन अपनी सगाई की वजह से उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था। इस बात को  लेकर सलमान बहुत गुस्सा हुए थे। अब इस फिल्म में सलमान और कैटरीना नज़र आएंगे। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

फेसबुक अकाउंट हैक मामला : भारत सरकार सख्त, मांगी जानकारी

पहले से कहीं ज्यादा हॉट हो गई है रोहन महरा की गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड में आने को तैयार हैं श्रीदेवी की दूसरी बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -