पहले से कहीं अधिक सुंदर हो गई है रोहन मेहरा की गर्लफ्रेंड
पहले से कहीं अधिक सुंदर हो गई है रोहन मेहरा की गर्लफ्रेंड
Share:

हर दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों से लोगों के दिलों पर छाने वाली अभिनेत्री कांची सिंह ने हाल ही में एक बहुत ही हॉट फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट में वह सेक्सी से ज्यादा हॉट दिखाई दे रहीं हैं. कांची सिंह का यह फोटोशूट बहुत ही हॉट करवाया गया है और इसे देखकर आपकी आँखे फटी की फटी ही रह जाएगी. इस फोटोशूट में वह वाकई में बहुत बिंदास नजर आ रहीं हैं. इस दौरान उन्होंने अजीब सीपहनी है जो उनके ऊपर काफी शानदार लग रही है. इस फोटोशूट में वे काफी ग्लैमरस नजर आ रहीं है आपको बता दें की ये तस्वीरें फोटोग्राफर आश्का पटेल ने क्लिक की है जो एक बहुत ही बेहतरीन फोटोग्राफर हैं.

वैसे आप सभी को पता ही होगा कि कांची ने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम किया है और इस शो में वह जाने-माने एक्टर रोहन महरा के साथ नजर आईं थीं और यही नहीं बल्कि इस शो में काम करने के दौरान कांची और रोहन एक दूसरे से प्यार करने लगे. आप सभी ने इस सीरियल के साथ ही शोज 'और प्यार हो गया' में कांची सिंह को देखा होगा जो उनका दूसरा शो था और उस शो में कांची ने एक सीधी सादी लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब इस फोटोशूट में वह दमदार नजर आ रहीं हैं.

फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है I prefer to earn it... It makes me appreciate it moreStylist: @harshitaramchandani_Photography: @aashkapatelphotography एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Outfit: @eesomecouture_by_shalujainJewellery: @curiocottagejewelryStylist: @harshitaramchandani_Photography: @aashkapatelphotography Makeup and hair : @makeupbysanjam_ @makeupandhairbypinal Makeup and hair : @makeupbysanjam_ @makeupandhairbypinal

फिर बरपा टीवी की इस एक्ट्रेस की हॉटनेस का कहर

'भाभीजी घर पर है' की गोरी मेम ने दिखाई अपनी हॉटनेस

'ये है मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस की अचानक मौत से सदमे में है स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -