बॉलीवुड में आने को तैयार हैं श्रीदेवी की दूसरी बेटी
बॉलीवुड में आने को तैयार हैं श्रीदेवी की दूसरी बेटी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्मों में अपना डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी एक्टिंग और खूबसूरती को सभी ने पसंद भी किया और उनमें दर्शकों ने दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की झलक को ही देखा. देखा जा सकता है जाह्नवी में श्रीदेवी ही दिखाई देती हैं. फ़िलहाल फिल्मों की बात करें तो अपनी फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं जाह्नवी. लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी बहन ख़ुशी कपूर के बारे में. जी हाँ, खबर सुनने में आई है वो भी जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

इस गे डिजाइनर की दुल्हन बनीं जाह्नवी कपूर, खूबसूरती से लूटा फैंस का दिल

दरअसल, खबर में अनुसार खुशी कपूर भी बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही हैं. इसके लिए वो खुद को फिट कर रही हैं और एक से डेढ़ घंटे की कसरत कर जिम में पसीना भी बहा रही हैं. इतना ही नहीं, बल्कि एक प्रॉपर और स्ट्रिक्ट डाइट भी फॉलो भी कर रही हैं जिससे उनकी बॉडी भी शेप में आ जाये. खैर आज के लोग खुद को फिट रखने के लिए ये सब करते ही हैं और उसी तरह ख़ुशी कपूर भी कर रही हैं.

क्या ये जाह्नवी हैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ !

इसके अलावा ख़ुशी के पिता बोनी कपूर ने बताया कि ख़ुशी एक सुपरमॉडल बनना चाहती हैं, लेकिन अब ख़ुशी अपना पूरा ध्यान एक्ट्रेस बनने पर दे रही हैं. कुछ समय पहले ये बात भी आई थी कि कारण जौहर ही ख़ुशी कपूर को भी शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन के साथ लॉन्च करने वाले हैं लेकिन इस पर कोई और बात सामने नहीं आई. अब देखना होगा क्या ख़ुशी बॉलीवुड में डेब्यू करती हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

'भारत' में सलमान के साथ काम करेंगे उनके चहेते एक्टर

'तख़्त' में जाह्नवी कपूर अब इस एक्टर के साथ करने वाली है रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -