तैमूर की पॉपुलैरिटी को लेकर भड़के उनके पापा, कह दी बड़ी बात
तैमूर की पॉपुलैरिटी को लेकर भड़के उनके पापा, कह दी बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई सारे स्टार किड्स हैं लेकिन इन सभी में अगर सबसे ज्यादा किसी की चर्चाएं होती है तो वो है तैमूर अली खान. सैफ अली खान और करीना कपूर खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. तैमूर जन्म से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं और उनके नाम से ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट भी बने हुए हैं जिस पर हर दिन तैमूर की फोटोज वायरल होती ही रहती हैं.

तैमूर की इतनी पॉपुलैरिटी को देखते हुए सैफ और करीना कई बार मीडिया पर अपनों भड़ास भी निकाल चुके हैं लेकिन मीडिया को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और वो जनता की डिमांड पूरी करने के लिए तैमूर के किसी भी पल को अपने कैमरे में कैद होने से चुकती नहीं है. हाल ही में तैमूर के पापा सैफ अली खान ने उनके इतने एक्सपोज़र को देखते हुए एक बड़ा बयान दे दिया है. सैफ ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 'आजकल सभी स्टार किड्स सोशल मीडिया के दौर में ही बड़े हो रहे हैं. उनका काम है कि वो तैमूर को भी सामान्य बच्चों जैसे ही बड़ा करे लेकिन उनके जैसे माँ-बाप के लिए अपने बच्चों को अच्छी परवरिश देना और संस्कारदेना थोड़ा कठिन होता है.'

सैफ ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि 'इन दिनों सभी स्टार किड्स सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और इस वजह से उन्हें ज्यादा अटेंशन मिलता है. उन्हें दिन-रात सिर्फ तैमूर की ही चिंता लगी रहती हैं और उन्हें उम्मीद है कि वो अच्छी तरह से तैमूर को बड़ा कर पाएंगे.' आपको बता दें पहले भी करीना और शर्मीला टैगोर कई बार तैमूर को लेकर मीडिया को फटकार लगा चुकी हैं फिर भी तैमूर कि पॉपुलैरिटी कुछ कम नहीं हुई.

मीडिया को देखते ही तैमूर ने अपनी क्यूट आवाज में कहा- BYE, आप भी बार-बार देखने लगेंगे

Video : इतने क्यूट अंदाज़ में तैमूर ने बोला Hii, सुनकर आप भी कहेंगे हाय..!

तो करीना की पसंद हैं राहुल गाँधी, वो भी हैं उनकी फिल्मों के दीवाने !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -