प्रियंका और राहुल को मिली पीड़िता के घर वालों से मिलने की अनुमति
प्रियंका और राहुल को मिली पीड़िता के घर वालों से मिलने की अनुमति
Share:

लखनऊ: शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो वायरल सामने आ चुका है जिसमें राहुल और प्रियंका कार से हाथरस जाते हुए नज़र आ रहे हैं. यहां पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल और प्रियंका इस वीडियो में ठहाके लगाते हुए दिखाई दे रहे है. बीजेपी नेता शलभ मणि त्रिपाठी ने इस पर कहा कि यह बहुत शर्मनाक है. उन्होंने बोला कि हाथरस की बेटी के लिए गम और शोक मनाने निकले ‘भइया-बहना’ का असली चेहरा देखिये. देखिए कि कैमरा देखते ही मातम मनाने वाले राहु़ल, प्रियंका गाड़ी में कैसे हंसी-ठहाके लगाते और मस्ती करते हाथरस जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि दरअसल ये खुशी यूपी में नफरत की आग फैलाने को लेकर है, हाथरस बहाना है, यूपी जलाना है.

मिली जानकारी के अनुसार ‘कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल परिवार से मुलाकात कर उनकी चिंताएं सुनने वाले है और पीड़िता एवं परिवार के लिए न्याय की मांग करेंगे.’ इससे पहले, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पुलिस ने गुरुवार को पीड़िता के परिवार से मुलाकात के लिए हाथरस जाने से रोककर गिरफ्तार कर लिया. दूसरी तरफ, कांग्रेस ने दावा किया कि राहुल और प्रियंका को उत्तर प्रदेश की पुलिस ने हिरासत में लिया जा चुका है. गौरतलब है कि 14 सितम्बर को हाथरस में 4 युवकों ने 19 वर्षीय दलित लड़की से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया था.

दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में मंगलवार को उसकी मौत हो गई जिसके उपरांत बुधवार की रात को उसके शव का अंतिम संस्कार किया जा चुका है. पीड़िता के परिजनों का अपराध है कि पुलिस ने उन्हें रात में अंतिम संस्कार करने के लिए बाध्य किया. बहरहाल स्थानीय पुलिस का मानना है कि ‘परिवार की इच्छा के अनुसार’ अंतिम संस्कार किया गया.

बिहार चुनाव से पहले बसपा को बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष भरत बिंद ने थामा राजद का दामन

कर्नाटक: सीएम येदियुरप्पा के बेटे हुए कोरोना संक्रमित

राष्ट्रपति चुनाव: रिपब्लिक पार्टी के लिए मुसीबत बना ट्रम्प का कोरोना संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -