राष्ट्रपति चुनाव: रिपब्लिक पार्टी के लिए मुसीबत बना ट्रम्प का कोरोना संक्रमण
राष्ट्रपति चुनाव: रिपब्लिक पार्टी के लिए मुसीबत बना ट्रम्प का कोरोना संक्रमण
Share:

वाशिंगटन: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद रिपब्लिकन पार्टी के नेताओं को चुनाव से कुछ सप्ताह पूर्व सियासी दुःस्वप्न का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि ये अभी तक कोरोना वायरस संक्रमण को कम अहमियत देने की ट्रंप की रणनीति पर चल रहे थे. 

राष्ट्रपति के संक्रमित होने के बाद चर्चा का मुख्य विषय महामारी बन गया है जबकि इस वक़्त रिपब्लिकन पार्टी के लोगों को ट्रंप के सुप्रीम कोर्ट के लिए नामित शख्सियत, कानून प्रवर्तन अथवा इकॉनमी पर चर्चा करना थी क्योंकि कई राज्यों में समयपूर्व वोटिंग भी शुरू हो चुकी है. ऐसा लगा रहा है कि अब पूरी रिपब्लिकन पार्टी पर कोरोना महामारी का साया मंडरा रहा है. पार्टी की चेयरवुमन रोना मैकडेनियल और यूटा के सीनेटर माइक ली कोरोना से ग्रसित पाए गए हैं. रिपब्लिक पार्टी के सदस्य ग्लेन बोलगर ने कहा कि, ''यह चुनौतीपूर्ण है. 

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के डेमोक्रेटिक प्रत्याशी जो बाइडेन ने कहा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प का कोरोना से संक्रमित पाया जाना कोरोना वायरस को गंभीरता से लेने की एक "चेतावनी" है. बाइडेन ने लोगों से मास्क लगाने, हाथ धोने और सामाजिक दूरी बनाए रखने का अनुरोध किया है.

कोरोना संक्रमित ट्रम्प दंपत्ति को किम जोंग ने भेजा सन्देश, कही ये बात

डोनाल्ड ट्रम्प बनाएंगे एक आभासी प्रचार रणनीति

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी असेंबली में पहुंची ब्रिटेन की सांसद मार्गरेट फेरियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -