बिहार चुनाव से पहले बसपा को बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष भरत बिंद ने थामा राजद का दामन
बिहार चुनाव से पहले बसपा को बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष भरत बिंद ने थामा राजद का दामन
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा होने के बाद सियासी दल-बदल का खेल भी देखने को मिल रहा है. कोई नेता राजद से जदयू में जा रहा है तो कोई जदयू को छोड़कर भाजपा का दामन थाम रहा है. राज्य के क्षेत्रीय पार्टियों के नेता भी राजनीतिक लाभ और भविष्य के आधार पर दल बदल रहे हैं.

इसी क्रम में अब बहुजन समाज पार्टी (BSP) की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भरत बिंद ने मायावती से किनारा करते हुए राष्ट्रीय जनता दल (RJD) का दामन थाम लिया है. भरत बिंद आज (शनिवार) को राजद नेता तेजस्वी यादव की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए हैं. बसपा के बिहार इकाई के प्रदेश अध्यक्ष भरत बिंद के राजद में शामिल होने से बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है. गौरतलब है कि इस बार लालू यादव जेल में रहकर अपनी पार्टी RJD के लिए चुनावी रणनीति तैयार करेंगे.

चुनाव मैदान में पार्टी की अगुवाई करने की जिम्मेदारी युवा नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के कंधे पर होगी. भरत बिंद नए बिहार का निर्माण करने और भ्रष्ट युवा विरोधी नीतीश सरकार हटाने के संकल्प के साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद में शामिल हुए हैं. आपक बता दें कि बिहार में प्रथम चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होगा, दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को किया जाएगा. चुनाव के परिणाम 10 नवंबर को घोषित किए जाएंगे.

राष्ट्रपति चुनाव: रिपब्लिक पार्टी के लिए मुसीबत बना ट्रम्प का कोरोना संक्रमण

खेल मंत्री किरण रिजिजू का दावा- अब तक फिट इंडिया मूवमेंट में हिस्सा ले चुके हैं 10 करोड़ लोग

कांग्रेस के सवालों से झल्लाए शिवराज, कहा- किसानों की फसल खरीदूं, कन्यादान करूं या नुकसान भरूं?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -