प्रियंका और निक की शादी में ये होंगे ख़ास मेहमान
प्रियंका और निक की शादी में ये होंगे ख़ास मेहमान
Share:

बॉलीवुड में इस समय शादी के चर्चे बहुत ज्यादा हो रहे हैं. जहाँ एक तरफ दीपिका और रणवीर की शादी की बातें हो रहीं हैं वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की. दोनों कपल्स इस साल ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. ऐसे में इन दिनों सबसे ज्यादा प्रियंका और निक के शादी के चर्चे हो रहे हैं और खबरों की मानें तो उनकी शादी में बुलाए जाने वाले मेहमानों की लिस्ट सामने आ चुकी है. जी हाँ, इन दिनों दोनों की शादी की तैयारियां जमकर हो रही है और साथ ही दोनों की शादी की डेस्टिनेशन भी रिवील की जा चुकी है.

लाखों दिलों की धड़कन है प्रियंका की होने वाली देवरानी, तस्वीरें देख मचल जाएगा दिल

दोनों जल्द ही हवाई में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी में निक और प्रियंका के ख़ास दोस्तों के अलावा उनके रिश्तेदारों को भी बुलाया जाएगा, साथ ही बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शामिल हो सकती हैं. इन दिनों शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट पर काम चल रहा है. प्रियंका की शादी में उनकी सबसे अच्छी दोस्त मेगल मार्कल और प्रिंस हैरी भी शामिल होंगे जो सबसे ख़ास होगा. शादी में कई शाही मेहमान भी आने के कयास लगाए जा रहे है.

इस शहर में निक से शादी रचा विदेशी गर्ल बन जाएंगी देसी गर्ल प्रियंका

अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि शादी कहाँ, कैसे, कब होती है और शादी में कौन-कौन शामिल होता है. फिलहाल प्रियंका और निक की सगाई की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. आज प्रियंका ने अपने पिता का जन्मदिन अपनी माँ के साथ सेलिब्रेट किया है. फिलहाल प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

निक से शादी के बाद मोदी को टक्कर देंगी प्रियंका, भविष्यवाणी में हुआ खुलासा

वीडियो शेयर कर पापा को खूब याद किया प्रियंका ने

सगाई के बाद क्या इस फिल्म में काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -