लाखों दिलों की धड़कन है प्रियंका की होने वाली देवरानी, तस्वीरें देख मचल जाएगा दिल
लाखों दिलों की धड़कन है प्रियंका की होने वाली देवरानी, तस्वीरें देख मचल जाएगा दिल
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई पार्टी खूब चर्चा में रही. वहीं अब दोनों की शादी चर्चा का विषय बनी हुई  है. सेलिब्रिटी हो या फिर आम हर कोई सोशल मीडिया पर इस कपल को लगातार बधाई दे रहा है. वहीं इस कड़ी में अब हाल ही में  प्रियंका की होने वाली देवरानी और एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने दोनों को बधाई देते हुए एक बहुत खूबसूरत पोस्ट लिखा है. 

इस शहर में निक से शादी रचा विदेशी गर्ल बन जाएंगी देसी गर्ल प्रियंका

प्रियंका की देवरानी सोफी ने अपने इंस्टाग्राम पर निक के साथ प्रियंका की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि पहले तो मैं अपने होने वाले ब्रदर-इन-लॉ (जेठ) और अब खूबसूरत प्रियंका चोपड़ा को सिस्टर इन लॉ (जेठानी) के रुप में पाकर खुशकिस्मत महसूस कर रही हूं. उन्होंने आगे लिखा कि प्रियंका मैं अपने परिवार में तुम्हारा स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हूं.

शादी के बंधन में बंधी 'हैरी पॉटर' की यह अभिनेत्री

आपको जानकारी की लिए बता दें कि 21 साल की सोफी टर्नर जानी मानी ब्रिटिश एक्ट्रेस हैं. ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ सीरिज में सांसा स्टार्क की का रोल निभाकर वे बहुत पॉपुलर हो चुकी हैं. वहीं निक के भाई जो जोनास को वे साल 2016 से डेट कर रही हैं. बता दें कि अक्टूबर 2017 में जो जोनास और सोफी टर्नर ने इंगेजमेंट कर ली थी. बीते शनिवार को मुंबई में निक और प्रियंका का रोका सेरेमनी का आयोजन हुआ जिसमें कई मेहमान शामिल रहें. 

हॉलीवुड अपडेट्स

सुनील ग्रोवर का फोटोग्राफर बना बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

शूटिंग शुरू होने से पहले ही खतरे में पड़ी 'बॉन्ड 25'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -