इस शहर में निक से शादी रचा विदेशी गर्ल बन जाएंगी देसी गर्ल प्रियंका
इस शहर में निक से शादी रचा विदेशी गर्ल बन जाएंगी देसी गर्ल प्रियंका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा ने हाल ही में हॉलीवुड सिंगर बॉयफ्रैंड निक जोनस से मायानगरी मुंबई में सगाई कर लए है. हालांकि दोनों इससे पहले ही रिग्स को एक्सचेंज कर चुके थे. वहीं अब इनकी शादी को लेकर भी चर्चाएं तेज हो गई है. बता दें कि दोनों का इससे पहले शनिवार की सुबह ही रोका हुआ है. इस रोका सेरेमनी को बेहद प्राइवेट रखा गया था. रोका में निक के मम्मी-पापा और प्रियंका के कुछ खास करीबी मौजूद रहे थे. वहीं रोका सेरेमनी के बाद शाम को प्रियंका ने एक शानदार पार्टी दी थी, इस पार्टी में प्रिंयंका के कुछ खास दोस्त औऱ बॉलीवुड से चुनिंदा लोग ही शरीक हुए थे.  इसके बाद अब इन दिनों दोनों की शादी की खबरें आने लगी है. सभी जानना चाहते है कि आखिर ये जोड़ा कब शादी करेगा. 

VIDEO : प्रियंका के बॉयफ्रेंड निक ने गाया ऐसा गाना कि तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा अनाथालय

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों अक्टूबर 2018 में शादी रचा सकते हैं. लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक दोनों हवाई शहर में शादी कर सकते हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस कपल को हवाई बहुत पसंद है. वहां के पहाड़ और खूबसूरती से दोनों को बेहद लगाव है. जिसके तहत दोनों ही डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग कर रहे हैं. 

मां ने खोली प्रियंका की सगाई की पोल, निक के बारे में किये कई खुलासे

बताया जा रहा है कि ऐसे में दोनों के लिए हवाई एक परफेक्ट जगह है. दोनों ही बीच वेडिंग करेंगे.  वहीं खबरें यह भी मिली है कि बाद में यह जोड़ा हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी कर सकता हैं. फिलहाल देखना होगा कि दोनों कब शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 

हॉलीवुड अपडेट्स

तो इस खूबसूरत शहर में शादी करेंगे निक-प्रियंका

निक से सगाई करते ही प्रियंका ने खुलेआम कही अपने दिल की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -