सगाई के बाद क्या इस फिल्म में काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा ?
सगाई के बाद क्या इस फिल्म में काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा ?
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने आने वाली फिल्म 'भारत' छोड़ दी है और उसके बाद ये खबर भी आई थी कि उन्हें एक और फिल्म मिली थी और उसके लिए भी उन्होंने इंकार कर दिया था. लेकिन ऐसा नहीं है कि उनके पास फिल्मों की कमी हैं. वो हॉलीवुड में भी काम कर रही हैं और इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की ओर अपना रुख कर ही लिया है. प्रियंका के पास कई फिल्में हैं और हाल ही में एक और फिल्म का ऑफर मिला है जिस पर तय भी गया है कि वो इस फिल्म में काम करेंगी. आइये जानते हैं.

आपको बता दें, बॉलीवुड एक्टर और निर्देशक राकेश रोशन 'कृष 4' बनाने जा रहे हैं जिसमें फैंस ये जानना चाहते हैं कि इस फिल्म में प्रियंका होंगी या नहीं. इसी के साथ राकेश ने कहा है कि 'अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. मैं अभी स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं. जब तक वो पूरी नहीं होती, मैं कुछ भी नहीं कह सकता हूं.' इससे यही लगता है कि फिल्म के बारे में वो कुछ भी नहीं बोलना चाहते. फ़िलहाल हम इंतज़ार ही कर सकते हैं इसके लिए.

इस फिल्म पर काम चल रहा है और साथ ही ये कहा जा रहा है कि ये 2020 के क्रिसमस पर रिलीज करने का प्लान बनाया है. लेकिन जब इस पर भी उनसे पूछा गया तो भी उन्होंने यही जवाब दिया कि अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है जब तक स्क्रिप्ट पूरी नहीं होती तब तक वो कुछ नहीं कह सकते.

बॉलीवुड अपडेट्स..

रणबीर के लिए इस तरह दिखाया एक्ट्रेस ने प्यार

गर्लफ्रेंड के घर रोमांस करते हुए पकड़ाए सलमान खान

बाॅलीवुड के इस मशहूर कलाकार ने किया सुसाइड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -