तेजी से वायरल हो रहा है इस टीवी एक्ट्रेस का स्टाइलिश वीडियो
तेजी से वायरल हो रहा है इस टीवी एक्ट्रेस का स्टाइलिश वीडियो
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंवदा कांत अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों और बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है. प्रियंवदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और अक्सर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है. ठीक उसी तरह उन्होंने एक बार फिर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहे है. बता दे कि प्रियंवदा कांत इन टीवी के चर्चित शो 'तेनालीरामा' में नजर आ रही है.

हालांकि इस शो से पहले वह 'एक वीर की अरदास वीरा,' 'ससुराल सिमर का,' 'एक रिश्ता ऐसा भी' 'संतोषी मां' जैसे 10 से भी ज्यादा धारावाहिकों में काम कर चुकीं है. वहीं शो तेनालीरामा में वह शारदा की पत्नी की भूमिका में नजर आ रही है इस किरदार में प्रियंवदा को काफी पसंद किया जाता है वह अपनी चुलबुली अदाओं से सभी का दिल जीत लेती है. सभी के दिलो पर अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री प्रियंवदा कांत बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है.

 

 

Itna bhi kya sochna!  #aajaona

A post shared by Priyamvada Kant (@priyamvadakant) on

उन्होंने टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' में काम किया है. इस फिल्म में प्रियंवदा कांत ने अभिनेत्री कृति सेनन की दोस्त की भूमिका निभाई थी. ख़ास बात यह हैं कि भोली भाली लड़की शारदा का किरदार निभाने वाली प्रियंवदा कांत रीयल लाइफ में बेहद हॉट हैं. प्रियंवदा कांत की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. बता दे कि प्रियंवदा कांत टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया हैं.

ये भी पढ़े

फिर दिखाया हिना खान ने अपना स्टाइलिश लुक

रागिनी MMS की एक्ट्रेस ने फिर बिखेरा अपनी हॉटनेस का जादू

साड़ी में नजर आने वाली इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की न्यूड फोटो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -