रागिनी MMS की एक्ट्रेस ने फिर बिखेरा अपनी क्यूटनेस का जादू
रागिनी MMS की एक्ट्रेस ने फिर बिखेरा अपनी क्यूटनेस का जादू
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा एक बार फिर अपनी कुछ हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. बता दे कि हाल ही में करिश्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी करिश्मा कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी है.

उन्होंने पिछले दिनों काफी बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी जो खूब वायरल हुई थी यही नहीं बल्कि इन तस्वीरों को लेकर करिश्मा को काफी ट्रोल किया गया था. मालूम हो कि करिश्मा इकलौती ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्हें इस तरह की तस्वीरें अपलोड करने के लिए ट्रोल किया गया है. इससे पहले फातिमा सना शेख, दिशा पाटनी और अन्य एक्ट्रेसेज भी इसका शिकार हो चुकी हैं. इससे पहले जब एकता कपूर ने करिश्मा की बैकलैस तस्वीर पोस्ट की थी तब भी करिश्मा को ट्रोल किया गया था.

अब करिश्मा ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की है उन तस्वीरों में वह बाथटब में बैठी हुई है जिसमे उनका अंदाज़ काफी कातिलाना दिखाया दे रहा है. तो वही दूसरी तस्वीरें में बेहद हॉट पोज दे रही है. गौरतलब है कि करिश्मा टीवी की जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने कई शोज में काम किया है. उन्होंने रागिनी MMS जैसी फिल्मों में भी काम किया है. करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है.

ये भी पढ़े

दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई जॉन की 'परमाणु'

अब किसानों की समस्या पर फिल्म बनाएंगे अक्षय कुमार

'डांस दीवाने' में सलमान ने किया धमाकेदार डांस, माधुरी का आ गया दिल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -