'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में ख़ास भूमिका निभाने जा रहीं हैं प्रियंवदा कांत
'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में ख़ास भूमिका निभाने जा रहीं हैं प्रियंवदा कांत
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी शो 'कुल्फी कुमार बजेवाला' खूब सुर्ख़ियों में है ओर इस शो को जमकर पॉपुलरिटी मिल रही है. वहीं खबरों के अनुसार जल्द ही इस शो में अभिनेत्री प्रियंवदा कांत आने वाली हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार जल्द ही वह टीवी धारावाहिक 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में एक खास भूमिका में नजर आने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि इस धारावाहिक में फिलहाल सिकंदर यानी अभिनेता मोहित मलिक और लवली यानी अभिनेत्री अंजलि आनंद तलाक लेने की तरफ बढ़ रहे हैं, जबकि बच्चे उन्हें फिर से एकजुट करना चाहते हैं.

ऐसे में अब दोनों एकजुट होते हैं या नहीं यह देखना खूब दिलचस्प होने वाला है. वहीं इन दिनों शो में इस उतार-चढ़ाव के बीच धारावाहिक में प्रियंवदा की एंट्री हो रही है और प्रियंवदा के आने से कई तरह के मोड़ व घटनाक्रम बदलेंगे. हाल ही में अपने किरदार को लेकर प्रियंवदा ने बयान दिया, "कुल्फी कुमार बाजेवाला' में शामिल होकर मैं बहुत उत्साहित हूं. मेरा पिछला शो ऐतिहासिक था और मैं अपने अगली भूमिका में खास बदलाव चाहती थी."

इसी के साथ उन्होंने कहा, "जब यह भूमिका मेरे पास आई, तो मेरा मानना था कि यह मेरे लिए बहुत ही वास्तविक है. इसलिए मैंने इसके लिए तुरंत हां कह दिया." आप सभी को पता ही होगा कि इससे पहले वह छोटे पर्दे पर 'तेनाली रामा' शो में नजर आ चुकीं हैं.

इस अभिनेत्री ने क्लिक करवाई अपने जनमिन्द पर हॉट तस्वीरें

Video : अपने को-स्टार्स को नागिन चिप्स खिलाते नजर आईं अनीता हसनंदानी

दानिश जेहन को आखिरी अलविदा कहने हज़ारों की संख्या में उमड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -