दानिश जेहन को आखिरी अलविदा कहने हज़ारों की संख्या में उमड़े फैंस
दानिश जेहन को आखिरी अलविदा कहने हज़ारों की संख्या में उमड़े फैंस
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि यूट्यूब ब्लॉगर दानिश जेहन अब इस दुनिया से रुखसत हो चुके हैं. जी हाँ, आप सभी ने उन्हें हाल ही में विकास गुप्ता के रिएलिटी शो 'एस ऑफ स्पेस' में देखा होगा. बीते दिनों दानिश की एक कार दुर्घटना में मौत हो गयी थी. आप सभी को बता दें कि दानिश एक लाइफस्टाइल ब्लॉगर थे, और वह अपने इंस्टाग्राम पेज के चलते काफी फैन फॉलोविंग जमा कर चुके थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Y O U N G BS I C G O D ©️ (@choclate.boy.ammy) on

इसी कारण उनकी मौत से कई लोग सदमे में है. आप सभी को बता दें कि दानिश को अंतिम विदाई देने के लिए फैंस हजारों की संख्या में दानिश के जनाजे में पहुंचे, जहां उन्हें सुपुर्द-ए-खाक के लिए ले जाया जा रहा था. उस दौरान टीवी के मशहूर डायरेक्टर विकास गुप्ता भी जनाजे में शामिल हुए. आने वाली खबरों के अनुसार एक शादी में शामिल होने के बाद दानिश मुंबई लौट रहे थे तभी उनकी कार वाशी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई और उनकी मौके पर मौत हो गई. वहीं उनकी इस भयानक कार दुर्घटना के बारे में जानने के बाद विकास गुप्ता के साथ ही दानिश के सभी फैंस को सदमा लगा और सभी परेशान हो गए.

दानिश ने एस ऑफ स्पेस में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. वहीं उनकी मौत पर विकास गुप्ता ने शोक जताया था और उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा था, "दानिश तू हमेशा मेरे जेहेन में रहेगा. मैं बाकी घर वालों को कैसे बताऊंगा कि अब तुम वापस नहीं आ रहे हो. तुम बहुत दूर चले गए हो मगर हमेशा मेरे जेहेन में जिंदा रहोगे."

इतने रुपए का जुर्माना देकर रिहा हुआ अरमान कोहली

केवल महिलाओं के किरदार करना पसंद करता है यह मशहूर कॉमेडियन

हिमांश और नेहा कक्कर के ब्रेकअप की वजह सुनकर खिसक जाएगी आपके पैरो तले जमीन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -