'प्रिंसिपल ने अकेले में बुलाया और...', 12वीं की छात्राओं ने पुलिस के सामने बयां किया दर्द
'प्रिंसिपल ने अकेले में बुलाया और...', 12वीं की छात्राओं ने पुलिस के सामने बयां किया दर्द
Share:

पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में स्थित एक विद्यालय के प्रधानाचार्य पर दो2 छात्राओं ने अश्लील हरकत करने का संगीन आरोप लगाया है। पीड़ित विद्यार्थियों ने लिखित आवेदन पुलिस को दिया है। वहीं, मामला सामने आने के पश्चात् शिक्षा विभाग में भी हड़कंप मच गया। प्रधानाचार्य के विरुद्ध विभागीय जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं। वहीं। पुलिस भी मामले की तहकीकात में जुट गई है।

दरअसल, घटना पन्ना जिला मुख्यालय से सौ किलोमीटर दूर शाहनगर में स्थित विद्यालय की है। प्रधानाचार्य पर 12वीं में पढ़ने वालीं दो छात्राओं ने संगीन आरोप लगाए हैं। अनुसूचित जाति की दोनों विद्यार्थियों का कहना है कि प्रधानाचार्य वीरेंद्र सिंह राजपूत उन्हें गलत तरीके से छूते हैं। दोनों ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर प्रिंसिपल के खिलाफ सख्त एक्शन लिए जाने की मांग की है। आवेदन में पीड़ित विद्यार्थियों ने लिखा है कि विद्यालय में एनुअल फंक्शन था। सभी लोग जा रहे थे तब प्रधानाचार्य ने हमें घर जाने से रोका। अकेले में गलत तरीके से छुआ। वह अकेले में कमरे में भी कई बार बुला चुके हैं। जबरदस्ती हाथ पकड़ते हैं, कमर पर हाथ रखते हैं।

विद्यार्थियों का कहना है कि हमें डर था कि कहीं परीक्षा में हमें फेल नहीं कर दिया जाए इसलिए पहले शिकायत नहीं की थी। अब परीक्षा हो गई हैं इसलिए हम चाहते हैं कि प्रधानाचार्य के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए। जो हमारे साथ हुआ अब वह दूसरी लड़कियों के साथ नहीं हो। प्रधानाचार्य वीरेंद्र सिंह राजपूत पहले भी विवादोंं में घिरे रहे हैं। उन पर वित्तीय आरोप भी लगाए गए हैं। इसके अतिरिक्त भी इससे पूर्व भी विद्यालय में वार्षिक उत्सव के चलते प्रधानाचार्य का छात्रों के साथ डांस करते हुए तथा महिलाओं टीचरों को अपने हाथ से केक चटाते हुए के वीडियो वायरल हुए हैं। 

दोस्तों के साथ मिलकर शख्स ने प्रेमिका संग की दरिंदगी, मामला जानकर काँप उठेगी रुह

अतीक के बेटे असद के साथ एनकाउंटर में मारा गया गुलाम, दोनों उमेश पाल हत्याकांड में थे वांछित

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग के बाद गोली लगने से एक और सैनिक की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -