बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग के बाद गोली लगने से एक और सैनिक की हुई मौत
बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग के बाद गोली लगने से एक और सैनिक की हुई मौत
Share:

बठिंडा: बुधवार प्रातः पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग में 4 जवानों की मौत हो गई। इस घटना ने सबको हिलाकर रख दिया है। सेना-पुलिस अभी यह पता लगाने में जुटी हुई हैं कि इस घटना को किसने अंजाम दिया तथा इसके पीछे हमलावर की क्या मंशा थी? इन सबके बीच बुधवार देर रात एक और घटना हो गई। 

बठिंडा में ही एक सैनिक की गोली लगने से मौत हो गई। हालांकि इस मामले में अफसरों का कहना है कि जवान लघु राज शंकर ड्यूटी पर तैनात थे, तभी उनकी राइफल से अचानक गोली चल गई तथा उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल जवान का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है तथा मामले की तहकीकात भी आरम्भ कर दी गई है। पोस्टमॉर्टम करवाने के पश्चात् शव परिवार को सौंप दिया जाएगा।

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में प्रातः लगभग 4:35 बजे हुई गोलीबारी आरम्भ हुई थी। इस घटना में 4 सैनिकों की जान चली गई है। हालांकि गोलीबारी की खबर प्राप्त होते ही क्विक रिएक्श टीम (QRT) सक्रिय हो गई थी। उसने घेराबंदी कर पूरे क्षेत्र को सील कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था। खबर के अनुसार, हमलावर सिविल ड्रेस में था। जिन 4 व्यक्तियों की मौत हुई है, वे 80 मीडियम रेजिमेंट के जवान थे। गोलीबारी की घटना ऑफिसर्स मेस में हुई। पुलिस ने आतंकी हमले से मना कर दिया है।

71 हजार युवाओं को PM मोदी ने सौंपा नियुक्ति पत्र, कहा- 'BJP शासित राज्यों में भी दी जा रही नौकरी'

बड़ी खबर: मौत के घाट उतारा गया अतीक अहमद का बेटा असद

मातोश्री आकर रोए थे शिंदे' इस बगावत को लेकर आदित्य ठाकरे ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -