अतीक के बेटे असद के साथ एनकाउंटर में मारा गया गुलाम, दोनों उमेश पाल हत्याकांड में थे वांछित
अतीक के बेटे असद के साथ एनकाउंटर में मारा गया गुलाम, दोनों उमेश पाल हत्याकांड में थे वांछित
Share:

लखनऊ: माफिया अतीक अहमद के बेटे एवं उमेश पाल मर्डर केस में शूटर असद का एनकाउंटर कर दिया गया है। इसके साथ ही शूटर मोहम्मद गुलाम भी मारा गया। झांसी में उत्तर प्रदेश STF के डिप्टी एसपी नवेंदु एवं डिप्टी एसपी विमल की अगुवाई में 5-5 लाख के इनामी असद एवं मोहम्मद गुलाम को ढेर कर दिया गया है। दोनों के पास से पुलिस को विदेशी हथियार प्राप्त हुआ है।

वही एक ओर उमेश पाल मर्डर केस में अतीक अहमद एवं अशरफ को आज अदालत में पेश किया जा रहा है। दूसरी ओर उत्तर प्रदेश पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई। उमेश पाल हत्याकांड में सम्मिलित पांच शूटरों में से दो को ढेर कर दिया गया। उत्तर प्रदेश STF ने झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद को ढेर कर दिया। इसके साथ ही उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या करने वाला मोहम्मद गुलाम भी मारा गया है।

कहा जा रहा है कि असद और मोहम्मद गुलाम आज झांसी में बड़ा गांव और चिरगांव थाना क्षेत्र के बीच पारीछा डैम के क्षेत्र में छिपे बैठे थे। यूपी STF के एडीजी अमिताभ यश ने कहा कि असद और गुलाम को जिंदा पकड़ने का प्रयास किया गया था, मगर इन्होंने STF की टीम पर फायर किया, तत्पश्चात, एनकाउंटर में मार गिराया गया। कहा जा रहा है कि असद और मोहम्मद गुलाम एक मोटरसाइकिल से जा रहे थे। तभी पुलिस और उत्तर प्रदेश STF की टीम ने दोनों को रोकने का प्रयास किया। इस के चलते असद और मोहम्मद गुलाम ने पुलिस टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी। दोनों तरफ से लगभग 40 राउंड फायरिंग हुई तथा दोनों शूटर असद व गुलाम को मार गिराया गया है। इनके पास से एक ब्रिटिश बुलडॉग रिवॉल्वर और वॉल्थर पिस्टल मिली है।

71 हजार युवाओं को PM मोदी ने सौंपा नियुक्ति पत्र, कहा- 'BJP शासित राज्यों में भी दी जा रही नौकरी'

बड़ी खबर: मौत के घाट उतारा गया अतीक अहमद का बेटा असद

मातोश्री आकर रोए थे शिंदे' इस बगावत को लेकर आदित्य ठाकरे ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -