दोस्तों के साथ मिलकर शख्स ने प्रेमिका संग की दरिंदगी, मामला जानकर काँप उठेगी रुह
दोस्तों के साथ मिलकर शख्स ने प्रेमिका संग की दरिंदगी, मामला जानकर काँप उठेगी रुह
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ लड़की के साथ 3 लड़कों ने सामूहिक बलात्कार किया तथा वीडियो भी बनाई। बाद में सामूहिक बलात्कार की वीडियो को वायरल भी कर दिया। पूरी घटना में लड़की का प्रेमी शामिल है। मामले में तीन लड़कों पर सामूहिक बलात्कार एवं 2 लड़कों पर वीडियो वायरल करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर किया गया है।

दरअसल, गोपालगंज जिले के एक गांव की रहने वाली लड़की की विद्यालय में पढ़ाई के चलते एक लड़के से दोस्ती हो गई थी। फिर दोनों के बीच प्यार हो गया था। दोनों के बीच फोन पर बातें होना भी आरम्भ हो गया था। फिर एक दिन प्रेमी ने लड़की को मिलने के लिए एक कमरे पर बुलाया। जब लड़की वहां पहुंची को उसका प्रेमी अपने 4 मित्रों के साथ पहले से कमरे पर मौजूद था। कमरे पर प्रेमी ने अपने दो मित्रों के साथ मिलकर प्रेमिका का सामूहिक बलात्कार किया, साथ ही दो लड़कों ने वीडियो भी बनाया एवं लड़की को डरा-धमका कर भगा दिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सभी लड़की को फिर से कमरे पर बुला रहे थे, मगर उसने आने से मना कर दिया।

लड़की के मना करने के आक्रोशित प्रेमी एवं उसके साथियों ने गैंगरेप वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब यह बात पीड़िता को पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने अपने साथ हुए गलत काम एवं वीडियो वायरल होने की खबर परिवार को दी, जिसे सुन परिवार के भी होश उड़ गए। अब घरवालों ने गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात से न्याय की गुहार लगाई है। SP के निर्देश पर पुलिस ने पीड़िता के बयान पर 5 लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। तीन लकड़ों पर सामूहिक बलात्कार और दो पर वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। मामले में गोपालगंज के SDPO संजीव कुमार का कहना है कि सभी अपराधी फरार हैं। उनकी तलाश के लिए पुलिस जुटी हुई है। पीड़िता का बयान लिया गया तथा उसका मेडिकल भी कराया गया है। जल्द ही सभी अपराधी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

अतीक के बेटे असद के साथ एनकाउंटर में मारा गया गुलाम, दोनों उमेश पाल हत्याकांड में थे वांछित

71 हजार युवाओं को PM मोदी ने सौंपा नियुक्ति पत्र, कहा- 'BJP शासित राज्यों में भी दी जा रही नौकरी'

बड़ी खबर: मौत के घाट उतारा गया अतीक अहमद का बेटा असद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -