गेमिंग कम्युनिटी से मिले प्रधानमंत्री, युवाओं के साथ की दिलचस्प बातचीत, गेम भी खेला, Video
गेमिंग कम्युनिटी से मिले प्रधानमंत्री, युवाओं के साथ की दिलचस्प बातचीत, गेम भी खेला, Video
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी बड़े ही उत्साह के साथ जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में सक्रिय उद्यमियों से मुलाकात करना और उनसे बातचीत करना पसंद करते हैं। इसी कड़ी में अब प्रधानमंत्री ने गेमिंग कम्यूनिटी में एक्टिव युवाओं से मुलाकात की और उनसे ऑनलाइन गेमिंग के बारे में चर्चा की है। पीएम मोदी ने इस दौरान कई प्रकार की रोचक बातें की और गेमिंग तकनीक को समझने की कोशिश की। 

इसके साथ ही पीएम मोदी ने युवाओं के साथ हला फुल्का मज़ाक भी किया। उन्होंने कहा कि वह अपने बाल को कलर करके सफेद करते हैं ताकि वे मैच्योर दिख सकें। इस पर वहां मौजूद लोग हंसने लगे। पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले युवाओं का कहना था कि यह उनके जीवन का सबसे शानदार अनुभव था। पीएम मोदी से मिलने से पहले उनका दिल धक-धक कर रहा था। मुलाकात के दौरान जब एक युवक ने तो कहा भी कि उसका दिल धड़क रहा है तो प्रधानमंत्री ने कहा- धड़कने दो। इस पर वहां मौजूद युवा फिर हंसने लगे।

 

पीएम मोदी से मिलने के बाद इन गेमिंग आर्टिस्ट ने बताया कि पहले तो हमें बहुत झिझक हो रही थी, मगर उनके मिलने के बाद सारे तनाव दूर हो गए। युवाओं का कहना था कि ऐसा लगा ही नहीं कि हम प्रधानमंत्री से पहली दफा मिल रहे हैं। एक युवक ने तो यहां तक कहा कि ऐसा लगा  कि वो हमारे परिवार के ही सदस्य हैं। उनसे मिलकर उम्र का फर्क ही भूल गया। वहीं, पीएम मोदी ने इस दौरान सभी लोगों से उनके गेमिंग के अनुभवों के संबंध में जानकारी ली। सभी ने अपना-अपना किस्सा और उपलब्धियों के साथ आज के वक़्त में गेमिंग के क्षेत्र में आए बदलाव की बारीकियों को विस्तार से जानकारी दी। प्रधानमंत्री मोदी ने गेमिंग और गैम्बलिंग के बारे में भी बारीकी से समझने की कोशिश की।

इस वीडियो के आखिर में सबसे दिलचस्प नज़ारा तब देखने को मिला जब अपने साथ मिलने आए युवाओं के साथ पीएम मोदी ने खुद भी गेमिंग का अनुभव लिया। इस दिलचस्प और रोचक मुलाकात का प्रसारण 13 अप्रैल को सुबह साढे नौ बजे किया जाएगा। प्रधानमंत्री ने इस दौरान अनिमेष अग्रवाल, मिथिलेश, गणेश, तीर्थ मेहता, नमन माथुर और अंशु बिष्ट नामक युवाओं से बातचीत की। ये सभी युवा प्रधानमंत्री से मिलकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे थे।

पुलवामा में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को किया ढेर

'देश के बड़े मीडिया संस्थानों में पिछड़े, आदिवासी, दलित और अल्पसंख्यक वर्ग के लोग नहीं..', बीकानेर में बोले राहुल गांधी

iPhone चलाने वाले यूज़र्स हो जाएं सावधान ! 91 देशों के लिए Apple ने जारी किया अलर्ट, भारत का भी नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -