घर में चल रही थी मासूम के पहले बर्थडे के जश्न की तैयारी, हो गई दर्दनाक मौत
घर में चल रही थी मासूम के पहले बर्थडे के जश्न की तैयारी, हो गई दर्दनाक मौत
Share:

आगरा: यूपी के आगरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पहले जन्मदिन पर मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। खेलते खेलते बच्चा अचानक खौलती हुई सब्जी की कड़ाही में गिर गया। बच्चे के चीखने पर घरवाले दौड़ पड़े। उसे खौलती सब्जी से बाहर निकाला। आनन-फानन में बच्चे को चिकित्सालय ले जाया गया। किन्तु चिकित्सक ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के पश्चात् बच्चे के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चे के जन्मदिन की खुशियां अब मातम में बदल गई हैं।  

ये घटना आगरा के कागारौल कस्बे की है। वर्षभर पहले कस्बे के रहने वाले विनोद की पत्नी ने जुड़वां बच्चों (एक बेटा और बेटी) को जन्म दिया था। बेटे का नाम वंश एवं बेटी का नाम वंशिका रखा था। अब सोमवार मतलब 9 मई को दोनों बच्चों का पहला जन्मदिन था। घर में पूजा का कार्यक्रम रखा गया। रिश्ते नातेदारों को बुलाया गया। मेहमानों के लिए दावत की व्यवस्था की गई। इसी बीच जब हलवाई बड़ी कड़ाही में सब्जी बना रहा था। तभी बच्चा वंश वहां जा पहुंचा तथा भट्टी की तेज आंच में खौल रही सब्जी में गिर गया। कड़ाही में गिरने से बच्चा बुरी तरह झुलस गया था। 

वही आनन फानन में मासूम को कड़ाही से निकाला गया तथा चिकित्सालय ले जाया गया। किन्तु तब तक बहुत देर हो चुकी थी। चिकित्सकों ने बुरी तरह बच्चे की नब्ज टटोलकर मृत घोषित कर दिया। वही बेटे की मौत के पश्चात् अब विनोद के घर में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। अपने इकलौते बेटे की मौत के पश्चात् माता-पिता की हालत बहुत ख़राब हो गई है। 

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र कुमार, महिला अधिकारी संग लिए सात फेरे

पुलवामा की मस्जिद में लगी भयंकर आग, खतरे में पड़ी 300 से ज्यादा जिंदगियां

The Kerala Story देखने गए लोगों पर हुआ हमला: बंगाल पुलिस को BJP ने बताया – ‘जजियाखोर सरकारी गुंडा’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -