Share:
पुलवामा की मस्जिद में लगी भयंकर आग, खतरे में पड़ी 300 से ज्यादा जिंदगियां
पुलवामा की मस्जिद में लगी भयंकर आग, खतरे में पड़ी 300 से ज्यादा जिंदगियां

जम्मू: जम्मू कश्मीर से आग का एक बड़ा मामला सामने आ रहा है। घटना में पुलवामा जिले के त्राल शहर की मुख्य मस्जिद बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के मुख्य त्राल शहर में स्थित 'नूर-उल-इस्लाम' मस्जिद आग की चपेट में आ गई।

स्थानीय लोगों से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, मस्जिद में आग सुबह लगी थी। जिसकी खबर प्राप्त होते ही आग बुझाने के लिए दमकल के वाहनों को मौके पर भेजा गया। लोगों ने बताया कि आग मस्जिद के छत से आरम्भ हुई थी। मंदिर की छत में लकड़ी का भारी इस्तेमाल था, जिसके कारण इमारत में आग तेजी से फैल गई। आग की चपेट में आने से मस्जिद की छत एवं ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

प्राप्त खबर के अनुसार, स्थानीय लोगों और दमकलकर्मियों ने आग पर नियंत्रण पा लिया है। साथ ही मस्जिद से सटे दारुल-उलूम में ठहरे सभी विद्यार्थियों को सुरक्षित बचा लिया गया है। आग लगने की घटना के वक़्त मदरसे में 300 से ज्यादा छात्र थे। एक अफसर ने कहा कि आग लगने की वजहों का पता लगाया जा रहा है। हालांकि प्रारंभिक तहकीकात से पता चलता है कि यह बिजली के सर्किट में शॉर्ट के कारण हो सकता है। पुलिस ने इसे लेकर अभी कुछ साफ तरीके से कुछ नहीं कहा है। साथ ही बताया कि इस घटना में किसी के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। पुलिस ने बताया कि मामले की तहकीकात चल रही है।

देर रात हुए सड़क हादसे में 2 दोस्तों की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

महिला अध्यापिका से बदमाश ने की अश्लील हरकत, पुलिस थाने पहुंचा मामला

PM मोदी ने कहा- 'अशोक गहलोत मेरे मित्र', राजस्थान के CM बोले- 'मुझे खुशी है कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -