घर में चल रही थी शादी की तैयारी, ऐन मौके पर प्रेमी संग भाग गई दुल्हन
घर में चल रही थी शादी की तैयारी, ऐन मौके पर प्रेमी संग भाग गई दुल्हन
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक अनोखी घटना सामने आ रही है यहाँ शादी के 1 दिन पहले प्रेमी के साथ लड़की फरार हो गई। शादी से ठीक एक दिन पहले हल्दी का रश्म चल रहा था। आखिरी कार्यक्रम के बीच घर से बाहर निकलकर लड़की अपने प्रेमी के साथ चली गई। लड़की के घरवालों ने FIR दर्ज करवाया है। पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई है।

मुजफ्फरपुर में एक परिवार शादी के जश्न में डूबा हुआ था। सारी तैयारियां कर ली गई थी तथा हल्दी-मेंहदी की रश्म की जा रही थी। एक दिन पश्चात् दरवाजे पर बारात आने वाली थी, मगर दुल्हन ने सारी तैयारियों पर पानी फेर दिया। लड़की अपने पिया के नाम की मेहंदी लगाकर अपने प्रेमी के साथ भाग गयी। घर वाले जहां अपनी बिटिया की शादी के लिए सारी तैयारी कर रहे थे, तभी उनकी बेटी ने सभी सपनों पर पानी फेर दिया, उनकी बेटी अपने प्रेमी के साथ भाग गई। घटना जिले के बोचहां थाना इलाके के एक गांव की है, जहां मंगलवार की की यह पूरा घटना घटी तथा बुधवार को शादी होनी थी।
 
वही शादी से ठीक एक दिन पहले हल्दी की रश्म के बाद लड़की अपने प्रेमी के साथ चली गई। मामले में पीड़िता के घरवालों ने गांव के ही एक शख्स को नामजद करते हुए अपहरण कर लेने का मुकदमा दर्ज करवाया है। प्राप्त खबर के अनुसार, दोनों के बीच कई सालों रिश्ते में था तथा मामला अंतर्जातीय शादी से भी जुड़ा है। इस पूरी घटना में बोचहां के थानेदार अरविंद प्रसाद ने कहा कि पीड़िता के घरवालों द्वारा दिए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। CASE NO 238/23  दिनांक 16,05,2023 को दर्ज की गई है तथा IPC 363 ,366A,342 KE तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा 'नौकरानी गिरोह', ऐसे हुआ पर्दाफाश

MP में फिर बरसे बदरा, इन शहरों के लिए IMD ने जारी किया अलर्ट

कानून मंत्री नहीं रहे किरेन रिजिजू, अर्जुन राम मेघवाल को सौंपा गया प्रभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -