मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा 'नौकरानी गिरोह', ऐसे हुआ पर्दाफाश
मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा 'नौकरानी गिरोह', ऐसे हुआ पर्दाफाश
Share:

मुंबई: मुंबई पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है यहाँ नौकरानी के रूप में काम करने वाली 3 महिला चोरों की गैंग का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया है तथा इस मामले में बुधवार को मुंबई पुलिस ने 3 महिला चोरों को गिरफ्तार किया गया है. ये महिलाएं घरों में नौकरानी के तौर पर काम करती थी तथा उसी समय चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाती थीं. पुलिस ने उनके पास से बड़ी मात्रा में नकदी एवं आभूषण जब्त किए हैं.

पुलिस के मुताबिक, इस गैंग में सम्मिलित महिलाएं नौकरानी बनकर घरों में जाती थी तथा फिर चोरी करती थीं. इनके पास से पुलिस ने 35 लाख रुपये के चोरी के आभूषण, साढ़े तीन लाख रुपये कैश एवं कई महंगी घड़ियां जब्त की. पुलिस ने बीकेसी स्थित एक घर पर छापा मारा जहां चोरी की रकम तथा आभूषण छिपाकर रखे गए थे.  तीनों महिलाओं को अलग-अलग क्षेत्रों से गिरफ्तार किया गया है.

वही एक पुलिस अफसर ने कहा कि गिरफ्तार महिलाओं में से एक उपनगरीय बांद्रा में काम करती थी, जहां गैंग ने उस वक़्त चोरी की जब घर का मालिक 14 अप्रैल से 6 मई के बीच घर पर नहीं था. जब पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की तो वह उपनगरीय सायन में रहने वाली नौकरानी तक पहुंची तथा गैंग का पता चल गया. तत्पश्चात, उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें कि कुछ दिन पहले ही डिंडोशी पुलिस ने एक घरेलू नौकरानी को गिरफ्तार किया था जो कि एक सीरियल चोर है. यह नौकरानी कई घरों में डाका डाल चुकी थी तथा इसके खिलाफ कई मामले भी दर्ज थे. पुलिस ने अपराधी महिला के पास से 22 लाख से ज्यादा के आभूषण तथा 32 हजार रुपये की नकदी जब्त की थी.

कानून मंत्री नहीं रहे किरेन रिजिजू, अर्जुन राम मेघवाल को सौंपा गया प्रभार

'मुस्लिम थे, इसलिए पाकिस्तान चुन लिया, दादा ने सबसे बड़ी गलती की..' अली ने तिरंगे के साथ फोटो डाल बयां किया दर्द

सामने आया प्रशासन की लापरवाही का एक और दिल दहला देने वाला VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -