लंदन में हुई इस एक्ट्रेस की गोदभराई, सामने आईं तस्वीरें
लंदन में हुई इस एक्ट्रेस की गोदभराई, सामने आईं तस्वीरें
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीवी से एक के बाद एक खुशखबरी सामने आ रही है. ऐसे में टीवी अभिनेत्री सारा अरफीन खान, जिन्हें आखिरी बार लव का है इंतजार में देखा गया था वह जल्द ही माँ बनने वाली हैं. जी हाँ, जमाई राजा से प्रसिद्धि हांसिल करने वाली अभिनेत्री अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती है. सारा शादी के 9 साल बाद माँ बनने वाली हैं. सारा आफरीन फरवरी 2009 में कोच अरफीन खान के साथ शादी के बंधन में बंधी और अब वह अपने पहले बच्चे के इंतज़ार में हैं. हाल ही में लंदन में उसकी गोद भराई हुई थी जिसे उनके दोस्तों ने होस्ट किया था.

जी हाँ, वहीं अब उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों के साथ मॉम-टू-बीइंग का एक खूबसूरत तस्वीर उन्होंने शेयर कि है और इसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही हैं. वहीं आप देख सकते हैं इस तस्वीर में सारा अपने सफेद गाउन में सुंदर दिख रही है और इस बीच, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें साझा कीं, जहां वह स्टाइलिश परिधान में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं. इसी के साथ उनके चेहरे पर गर्भावस्था की चमक काफी दिखाई देती है क्योंकि वह सभी छवियों में खूबसूरत नजर आईं हैं.

सारा ने अपनी गर्भावस्था के बारे में बात करते हुए कहा, "8 जुलाई को बच्चा होने वाला है और हम सुपर एक्साइटेड हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह लड़की है या लड़का. हम इस खूबसूरत तोहफे के लिए भगवान के आभारी हैं. जिसने हमारे जीवन को पहले ही बदल दिया है.”

टीवी को दाल-चावल मानती है यह एक्ट्रेस

समंदर के बीच 'मिस्ट्री मैन' के कंधे पर बैठी नजर आईं प्रेरणा, लोगों ने पूछे लाखो सवाल

Video: मिर्ची के बीच न्यूड होकर लेट गईं शर्लिन चोपड़ा और करने लगी गंदा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -