समंदर के बीच 'मिस्ट्री मैन' के कंधे पर बैठी नजर आईं प्रेरणा, लोगों ने पूछे लाखो सवाल
समंदर के बीच 'मिस्ट्री मैन' के कंधे पर बैठी नजर आईं प्रेरणा, लोगों ने पूछे लाखो सवाल
Share:

हाल ही में टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 कि एक्ट्रेस चर्चाओं में आ गई है. जी हाँ, वैसे इस शो में इन दिनों कई सारे ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं और शो की दो हिट एक्ट्रेस इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. आप सभी को याद हो पिछले दिनों हिना खान कान्स में जलवा दिखाने के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई है और अब एरिका पानी में अपना जलवा दिखाने के लिए चर्चाओं में बनी हैं. जी हाँ, इस शो की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं और अपनी नई तस्वीरों से चर्चाओं में आ गईं हैं.

हाल ही में इस एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों में वह एक लड़के के साथ दिख रहीं हैं. वहीं एरिका फर्नांडीस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'बेवकूफ चीजों के बारे में सोचने के बजाय जीवन में छोटी चीजों का आनंद लें'. आप देख सकते हैंसामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस समुंद्र में जमकर एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं और आसमान की ओर देखकर अपनी बाहें फैलाए हुए एक्ट्रेस बेहद रिलैक्स नजर आ रही हैं. वहीं इस तस्वीर में एक्ट्रेस एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं और अब फैंस उनकी इस तस्वीरों पर कमेंट कर सवाल कर रहे हैं कि 'ये मिस्ट्री मैन कौन है'.

जी हाँ, एरिका को लड़के के साथ देख फैंस लगातार सवाल कर रहे हैं कि यह लड़का कौन है...? वहीं एरिका दूसरी तस्वीर में 'मिस्ट्री मैन' के कंधे पर बैठकर समुंद्र में गोते लगाते दिखाई दे रही हैं और एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. अब बात करें कसौटी जिंदगी की 2 की तो यह शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर है.

शो के दौरान एक हादसे में बाल-बाल बचीं थीं सुरभि ज्योति वरना चली जाती जान...

पहले से इतनी बदल गई श्वेता गुलाटी, देखकर नहीं होगा यकीन

इस शो पर बच्चे से पुश-अप कॉम्पिटिशन में 'सलमान खान' को मिली कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -