प्रेग्नेंट देबीना ने खाई ऐसी चीज कि बिगड़ी तबियत, हुआ बुरा हाल
प्रेग्नेंट देबीना ने खाई ऐसी चीज कि बिगड़ी तबियत, हुआ बुरा हाल
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देबीना बोनर्जी एवं एक्टर गुरमीत चौधरी जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. शादी के 11 वर्ष पश्चात् इनके घर खुशियां आने वाली हैं. पेरेंटहुड पीरियड को लेकर दोनों बहुत उत्साहित हैं. दोनों ने हैप्पी फोटो साझा करते हुए प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा की थी. अब देबीना बोनर्जी ने यूट्यूब वीडियो में प्रेग्नेंसी के चलते होने वाली दिक्कत को लेकर खुलकर बताया. दरअसल, देबीना जब गर्भवती हुई थीं तो उन्हें जंक फूड एवं अजीबो-गरीब फूड कॉम्बीनेशन्स खाने की क्रेविंग्स हुई थीं. उन्होंने बहुत खाया भी था, किन्तु बाद में देबीना को गैस, ब्लोटिंग, पेट में जलन तथा एसिडिटी की दिक्कत बहुत अधिक हो गई थी. तब देबीना ने गट क्लीनिंग डायट लेकर अपने बिगड़े स्वास्थ्य को ठीक किया था.

वही यूट्यूब पर साझा किए वीडियो में देबीना ने टेबल पर सामने उन सभी चीजों को रखा है, जिनकी उन्हें खाने की क्रेविंग्स हो रही थी. जंक फूड के अधिक सेवल की वजह से देबीना का बहुत वजन भी बढ़ गया है. सबसे पहले देबीना वड़ा पाव तथा हरी मिर्च खाती हैं. तत्पश्चात, मिर्ची पकौड़ा खाती हैं. हालांकि, वह पास बैठे गुरमीत चौधरी को भी खाने के लिए बोलती हैं, मगर डायट कॉन्शियस तथा वजन बढ़ने के डर से उन्होंने कुछ भी नहीं खाया. 

आपको बता दें कि गुरमीत एवं देबीना की शादी 2011 में हुई थी. टेलीविज़न जगत की सबसे पसंदीदा जोड़ी में उनका नाम शुमार है. दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है. दोनों का प्रेम विवाह हुआ है. सीरियल 'रामायण' के सेट पर उनका प्यार परवान चढ़ा था. दोनों ने 2008 में आए सीरियल 'रामायण' में काम किया था. गुरमीत ने राम एवं देबीना ने सीता का किरदार निभाया था. तभी से दोनों साथ हैं. पहले दोस्त बने फिर हमसफर. अब जल्द वह माता-पिता भी बनने वाले हैं.

राखी सावंत संग वीडियो शेयर कर बोले रितेश- 'मैं इतना फेक नहीं हो सकता...'

ब्रेकअप की खबरों के बीच जैस्मिन भसीन ने शेयर किया पोस्ट, अली गोनी के कमेंट ने खींचा लोगों का ध्यान

उर्फी जावेद ने पहन डाली ऐसी ड्रेस कि देखकर चकराया लोगों का सिर, बोले- 'कपड़े पहनना भूल गई...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -