राखी सावंत संग वीडियो शेयर कर बोले रितेश- 'मैं इतना फेक नहीं हो सकता...'
राखी सावंत संग वीडियो शेयर कर बोले रितेश- 'मैं इतना फेक नहीं हो सकता...'
Share:

हाल ही में मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने हस्बैंड रितेश सिंह से अलग होने की बात सोशल मीडिया पर साझा की थी. राखी वर्ष 2019 में रितेश के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. हालांकि, बाद में यह पता चला कि उनकी शादी कानूनी तौर पर अमान्य थी, क्योंकि रितेश अभी तक अपनी पहली वाईफ स्निग्धा प्रिया अलग नहीं हुए हैं. राखी को रितेश से अलग होने का बेहद दुख है, इसे वह कई बार बता चुकी हैं. 

वही अब सोशल मीडिया पर रितेश ने एक वीडियो साझा कर बताया है कि राखी से जुड़ी हर याद को मिटा देना चाहते हैं. अपने रिश्ते को लेकर रितेश ने पोस्ट में खूब भड़ास निकाली है. इंस्टाग्राम पर रितेश सिंह ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें राखी सावंत के साथ गुजारे गए मजेदार पलों के हैं. येलो कलर के लहंगे में राखी, रितेश के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. वैनिटी वैन में से निकलते हुए पैपराजी को देख पोज देते हुए राखी डांस कर रही हैं. 

वही दोनों ही इस वीडियो में बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. रितेश ने इस वीडियो को साझा कर कैप्शन में लिखा है ‘इन यादों को मिटाने की आवश्यकता है’. रितेश ने वीडियो के साथ लिखा ‘यार इंसान किसी को खुश करने के लिए क्या-क्या करता है. एक कंप्यूटर इंजीनियर बिग बॉस 15 के घर में जाता है. अभिनय नहीं करता, नेचुरल गेम खेलता है. ईमानदार गेम खेलता है. डांस भी पहली बार करता है. फिर भी बाहर हो जाता है. बाहर आकर भी लोगों के बकवास सुनता है. फिर भी हिम्मत करके कुछ-कुछ रील बनाता है. फिर भी कोई खुश ना हो तो मिस्टेक किसकी है. मुझे फेम पाने का शौक नहीं यदि होता तो 2 वर्ष पहले पा लिया होता. ये फेम मुझे ब्रेड तथा बटर नहीं देता… अब लोगों को खुश करना सीखना पड़ेगा? झूठा दिखावा करना पड़ेगा? जिस से दिल न मिले उससे झूठी हंसी के साथ पार्टियों में मिलना पड़ेगा? मैं इतना फेक नहीं हो सकता…’

उर्फी जावेद ने पहन डाली ऐसी ड्रेस कि देखकर चकराया लोगों का सिर, बोले- 'कपड़े पहनना भूल गई...'

तेजस्वी प्रकाश को लेकर सिम्बा नागपाल ने कह डाली ये बड़ी बात

'पंजाब में AAP को वोट दो, वही खालिस्तान दिलवा सकती है ..', SFJ के नाम से लेटर हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -