उर्फी जावेद ने पहन डाली ऐसी ड्रेस कि देखकर चकराया लोगों का सिर, बोले- 'कपड़े पहनना भूल गई...'
उर्फी जावेद ने पहन डाली ऐसी ड्रेस कि देखकर चकराया लोगों का सिर, बोले- 'कपड़े पहनना भूल गई...'
Share:

एक बार फिर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अतरंगी ऑउटफिट पहनकर स्टाइल मारती दिखाई दी हैं. उर्फी आए दिन अलग और अतरंगी ड्रेस में दिखाई देती हैं. तथा आए दिन ही उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. कट आउट ऑउटफिट पहनकर इधर-उधर घूमते तथा ऊंची हील्स पहनकर गिरते हुए उर्फी जावेद आपको मुंबई में कहीं भी मिल सकती हैं. ऐसे में प्रतिदिन उर्फी जावेद ट्रोल भी होती हैं. अब एक बार फिर उर्फी ने अपना एक वीडियो साझा किया है तथा एक बार फिर लोग उनके पीछे पड़ गए हैं. 

वही इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद ने अपना एक बहुत जबरदस्त वीडियो पोस्ट किया है. इस हद से अधिक स्टाइलिश तस्वीर में उर्फी किसी खाली रूफटॉप रेस्टोरेंट में अदाएं मारकर चलती नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्फी जावेद ने लाइट ब्राउन कलर की वन शोल्डर ऑफ ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस का ट्विस्ट ये है कि इसका एक शोल्डर तो ऑफ है ही साथ में एक लेग भी ऑफ है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

जी हां, उर्फी जावेद ने ऑफ शोल्डर के साथ ड्रेस की लेग भी ऑफ कर ली है. यह ड्रेस देखने में जितनी अतरंगी दिख रही है, उर्फी इसे पहनने के पश्चात् उतनी ही अजीब लग रही हैं. इस ऑउटफिट को क्या कहा जाएगा इस बात को फिगर आउट हम अभी भी कर रहे हैं. स्टाइलिंग की बात करें तो आधी-अधूरी ड्रेस के साथ उर्फी जावेद ने हूप्स वाले इयररिंग्स तथा क्रीम कलर की हील्स पहनी हैं. वही उर्फी की ड्रेस देख एक यूजर्स ने कहा- 'कपड़े ही उतार दिए इसने तो...'

तेजस्वी प्रकाश को लेकर सिम्बा नागपाल ने कह डाली ये बड़ी बात

'पंजाब में AAP को वोट दो, वही खालिस्तान दिलवा सकती है ..', SFJ के नाम से लेटर हुआ वायरल

मिथुन चक्रवर्ती ने खोला भारती सिंह से जुड़ा ये बड़ा राज, सुनकर फ़टी रह जाएंगी आपकी आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -