ब्रेकअप की खबरों के बीच जैस्मिन भसीन ने शेयर किया पोस्ट, अली गोनी के कमेंट ने खींचा लोगों का ध्यान
ब्रेकअप की खबरों के बीच जैस्मिन भसीन ने शेयर किया पोस्ट, अली गोनी के कमेंट ने खींचा लोगों का ध्यान
Share:

देश के सबसे रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की प्रतियोगी रही जैस्मिन भसीन एवं अली गोनी के ब्रेकअप की खबरें चल रही हैं। इसकी खबर आना तब आरम्भ हुई जब पता चला कि इस बार वैलेंटाइंस डे दोनों ने साथ नहीं मनाया तथा सोशल मीडिया पर भी पोस्ट साझा नहीं किया। तत्पश्चात, जैस्मिन के एक पोस्ट ने इन खबरों को और हवा दे दी। हालांकि दोनों में से किसी ने तब तक इस पर कुछ भी नहीं बोला। इन सबके बीच जैस्मिन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो साझा की। उनके इस पोस्ट पर अली गोनी ने कमेंट किया है।

वही जैस्मिन ने एक तस्वीर साझा की है। वह लैंडलाइन फोन का रिसीवर अपने कानों में लगाए हुए हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया- ‘व्हाट इज योर मोबाइल नंबर? (आपका मोबाइल नंबर क्या है?)’ अली गोनी लिखते हैं, ‘9125 लेट मी टेक यू टू द स्काई। (मैं तुम्हें आकाश में ले चलता हूं।) अली ने जैसे ही यह टिप्पणी की उस पर सैकड़ों व्यक्तियों ने जवाब दिया। आगे जैस्मिन ने अली के कमेंट पर हार्ट का इमोजी बनाया। भले ही कई प्रकार की खबरें चल रही हों मगर जैस्मिन ने हार्ट का इमोजी पोस्ट कर अपने दिल की बात बता दी है।

वही प्रशंसक तब भी उनसे ब्रेकअप की खबरों की वास्तविकता जानना चाह रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- ‘अली के साथ भी पोस्ट करो सिर्फ अकेले की फोटो क्यों जैस। तुमने अंतिम बार अक्टूबर में अली के साथ तस्वीर शेयर की थी। यही हाल अली का भी है।‘ एक अन्य बोलते हैं, ‘उसके पास अपने पंख है तथा वह स्वयं उड़ सकती है।‘ वहीं कई लोगों ने उनका समर्थन भी किया।

तेजस्वी प्रकाश को लेकर सिम्बा नागपाल ने कह डाली ये बड़ी बात

'पंजाब में AAP को वोट दो, वही खालिस्तान दिलवा सकती है ..', SFJ के नाम से लेटर हुआ वायरल

मिथुन चक्रवर्ती ने खोला भारती सिंह से जुड़ा ये बड़ा राज, सुनकर फ़टी रह जाएंगी आपकी आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -