गर्भवती दलित महिला को ठाकुरों ने पीट-पीटकर मार डाला
गर्भवती दलित महिला को ठाकुरों ने पीट-पीटकर मार डाला
Share:

लखनऊ. सीएम आदित्यनाथ योगी भले ही उत्तर प्रदेश की तुलना रामराज से करते हैं लेकिन हकीकत ये है कि जातिवाद का जहर समाज की रगों से  निकलने का नाम नहीं ले रहा. जातिवादी समाज की सभ्यता की पोल खोलता ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले का है. 

बुलंदशहर स्थित खेतलपुर भंसोली गांव में ठाकुर महिला और उसके बेटे ने एक दलित गर्भवती की इतनी पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई. महिला की गलती बस इतनी थी कि उसके कूड़े कि टोकरी ठाकुर महिला को छू गई थी. 

मृतिका के पति  दिलीप ने पुलिस को बताया कि उसकी गर्भवती पत्नी सावित्री 20 अक्टूबर की शाम कूड़ा डालने घर के बाहर निकली थी. इसी दौरान गांव की दूसरी बिरादरी की एक महिला बेटे के साथ कहीं जा रही थी. सावित्री के हाथ में मौजूद कूड़े की टोकरी मां-बेटे से छू गई. इसी बात को लेकर उन दोनों ने सावित्री की जमकर पिटाई कर दी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

गंभीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पहले उसकी कोख में पल रहे गर्भ की मौत हुई बाद में महिला की भी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी अंजू व उसके बेटे रोहित के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, एससीएसटी एक्ट व अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है.

बीयर के लिए गोली मर कर कि हत्या

गुवाहाटी रेलवे स्टेशन से जीआरपी ने ज़ब्त किए सोने के बिस्कुट

जालसाजी के मामले में वरिष्ठ अधिकारी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -