जालसाजी के मामले में वरिष्ठ अधिकारी गिरफ्तार
जालसाजी के मामले में वरिष्ठ अधिकारी गिरफ्तार
Share:

जोरहाट. असम के जोरहाट में जालसाजी के आरोप में वरिष्ठ सब रजिस्ट्रार को गिरफ्तार करने का मामला आया है. धुबरी पुलिस ने मंगलवार को आरोपी वरिष्ठ सब रजिस्ट्रार अतुल हाफिला को हिरासत में लिया. ये  जोरहाट डिप्टी कमिश्नर के ऑफिस में काम करता था. 

आरोप है की धुबरी के सब रजिस्ट्रार दफ्तर के कई कर्मचारियों ने जाली हस्ताक्षर कर लैंड डीड्स जारी किए. जांच के दौरान धुबरी पुलिस ने पाया कि अतुल हाफिला उस दौरान सब रजिस्ट्रार थे और उन्हें संदेह है कि जालसाजी के पीछे वही है. धुबरी पुलिस ने मामले के संबंध में 9 अगस्त को दो अन्य लोगों मुज्जफर हुसैन और मोहम्मद खालिद जमान को गिरफ्तार किया था. दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. मुख्य आरोपी इनाजुल हक फरार है. सभी तीनों धुबरी के सब रजिस्ट्रार के दफ्तर में कार्यरत थे.

बता दें कि अतुल हाफिला को धुबरी के पूर्व अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर पी.पी.बोरा की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया. पी.पी.बोरा ने 5 अप्रेल धुबरी पुलिस स्टेशन में अतुल हाफिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. जोरहाट पुलिस थाने के प्रभारी प्रदीप कलिता ने कहा कि हाफिला को आईपीसी की धारा 120 बी, 420, 469 और 471 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

 

इंसाफ माँगने हेमराज की पत्नी जाएंगी सर्वोच्च न्यायालय

गोलियों से घायल महिला, डॉक्टरों का इलाज से इंकार

युवक ने की खुदकशी, पत्नी का प्रेमी देता था धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -