प्रवीण तोगड़िया ने किया अपने नए संगठन का ऐलान
प्रवीण तोगड़िया ने किया अपने नए संगठन का ऐलान
Share:

विश्‍व हिंदू परिषद के पूर्व नेता प्रवीण तोगड़िया ने अपना नया संगठन बनाया है जिसका नाम अंतरराष्‍ट्रीय हिंदू परिषद रखा है. अपने नए संगठन का ऐलान करते हुए का तोगड़िया ने कहा कि, 'नई टीम बनी है, वह अपना काम करेगी. टीम बदली है, लेकिन तेवर नहीं बदले हैं.' तोगड़िया के एक करीबी के मुताबिक नए संगठन के गठन के बाद वह 26 जून को अयोध्‍या भी जाएंगे और रामलला के दर्शन करेंगे.

अपने नए संगठन के ऐलान के बाद तोगड़िया ने कहा कि, "अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद संगठन देश-विदेश की सभी जाति, व्यवसाय, भाषा, राज्य, पंथ, लिंग के हिंदुओं के सामाजिक, धार्मिक, आर्थिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक अधिकारों के लिए काम करेगा." तोगड़िया के कहा कि, 'पहले से चल रहे हिंदू हेल्पलाइन, इंडिया हेल्थलाइन, एक मुट्ठी अनाज, हिंदू एडवोकेट्स फोरम और यूथ सोशिओ-इकनॉमिक डेवलपमेंट फोरम भी अब और तेजी से काम करेंगे."

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तोगड़िया का नया अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद संगठन देशभर में 500 से ज्यादा जिलों में काम करेगा. बता दें कि विश्‍व हिंदू परिषद से बाहर होने के बाद प्रवीण तोगड़िया ने वीएचपी छोड़कर नया संगठन बनाने की बात कही थी. इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि सरकार के प्रदर्शन को माइनस 25 रेटिंग देते हुए कहा कि पीएम विदेश नीती में काफी कमजोर है. 

 

घर शांति की आड़ में रेप करता था तांत्रिक

बैंकॉक में एक साथ मस्ती कर रहे हैं ये बॉलीवुड स्टार

सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के मामले में अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ीं

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -